pvr-share-price-target-2022-2023-2025-2030

PVR Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छी कमाई

Hello!! मेरे प्यारे दोस्तों आज हम बात करने जा रहे है PVR share price target 2022, 2023, 2025, 2030 entainment sector के दिग्गज स्टॉक जो आने वाले समय में काफी बढ़िया प्रदर्शन की उम्मीद दिख रही हैं। सभी जानते हैं की कोरोना के चलते सभी सिनेमा हॉल्स और मल्टीप्लेक्स बंद कर दिए गए थे। और इस वजह से एन्तेर्तैन्मेंट सेक्टर्स की कंपनियां downtrend में थी।

Motherson Sumi share price target by 2022

लेकिन अब जब कई जगह सिनेमा हॉल्स और माल्स खोल दिए गए हैं और कुछ जगह खुलने की तैयारी में हैं तो ऐसे में पीवीआर और इनॉक्स जैसे बड़े शेयर्स पर सबकी नज़रें टिकी हुई हैं। इसलिए आज हम PVR के business opportunity पर नजर डालेंगे जिससे हमें पता चले की आने वाले सालों में PVR share price target किस तरफ जाते नजर आ सकता है। तो फिर चलिए बिना देर किये शुरू करते है-

PVR share price target 2022

देश में कोरोना के सुधरते हालातों के चलते अब जब महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से सभी सिनेमा हॉल्स खोलने का ऐलान किया है। तब से एंटरटेनमेंट जगत से जुडी कंपनियों के शेयर में अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिली है। और इसमें सबसे आगे है पीवीआर हालाँकि की lockdown की वजह से कंपनी को लम्बे समय के लिए भारी नुकसान का सामना करना पड़ा।

JSW Energy Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030

लेकिन अब जैसे की सभी बड़े शहर में PVR के cinema hall खुलने जा रहे हैं तो पूरी उम्मीद है की शेयर काफी प्रॉफिटेबल हो सकता है इसीलिए investors इस शेयर के बारे में जानना चाहते हैं। जिसके कारण आनेवाले सालों में कंपनी के finance भी सुधार होते देखने को मिलने वाला हैं। पूरा अंदेशा है की profit बढ़ने के कारण PVR share price target 2022 तक आपको पहला टारगेट 1950 रूपए दिखते नजर आने वाला है। और इस टारगेट के hit होते ही दूसरा टारगेट 2200 रुपए देखने को मिल सकता है।

PVR share price target 2023

दोस्तों सिनेमा हॉल में जाकर फिल्मे देखने का मज़ा ही अलग है. और हमारे देश में सिनेमा हॉल्स की काफी डिमांड है। लेकिन lockdown के समय लोगों ने OTT  प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज देखना काफी पसंद किया है। ऐसे में आपको एक डॉ हो सकता है की पता नहीं अब सिनेमा हॉल्स चलेंगे भी या नहीं। लेकिन, मुझे लगता है की आपको इसके बारे मै सोचकर अधिक परेशान होने की जरूरत बिलकुल भी नहीं है।

IDFC first bank share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छी रिटर्न

क्यूंकि सिनेमा हॉल्स में जाने का और वहां मूवीज देखने का मज़ा ही कुछ और है। और दूसरा लोग घर पर बैठे बैठे बहुत बोर हो चुके है। तो अब वैक्सीन लगवाने के बाद से लोगो ने बिना डरे बहार निकलना भी शुरू कर दिया है। इसलिए बहुत ही जल्द फिर सिनेमा हॉल्स में वैसी ही उमड़ती भीड़ दिखने वाली है। साथ ही जैसे जैसे नयी और बढ़िया movies cinema halls में release होती जाएँगी वैसे वैसे आपको PVR के business में भी उसी अनुसार growth देखने को मिलने वाला है।

pvr-share-price-target-2022-2023-2025-2030

तो हिसाब से जैसे ही पीवीआर का बिज़नेस तेज़ी दिखाना शुरू करेगा तो आपको शेयर में अच्छी तेजी के साथ 2023 तक आपको पहला टारगेट 2590 रुपये के आस पास नजर आने वाला है। उसके बाद दूसरा टारगेट 2650 रुपए के लिए Hold किया जा सकता है।

PVR share price target 2025

अगर आप सोचते हैं की PVR  की कमाई का साधन सिर्फ इसका सिनेमा हॉल ही है तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है। यह सिनेमा हॉल के movie tickets के अलावा food, advertisement वगेहराह से भी काफी अच्छी कमाई करता है। इसलिए मैनेजमेंट सभी Revenue sources को अच्छी तरह फोकस करते नजर आ रहा हैं। तो इससे हम अंदाज़ा लगा सकते हैं की 2025 तक growth करते नजर आयेंगे आपको PVR share price target 2025 तक पहला टारगेट 3750 rupay दिखाने की पूरी उम्मीद बन रही हैं। फिर दूसरा टारगेट 3900 रूपए के लिए देख सकते है।

PVR share price target 2030

हम्म्म वैसे जिस तरह से कंपनी अपने बिज़नेस ग्रोथ को बढ़ने के लिए काम करती नज़र आ रही है उससे फ्यूचर में काफी अच्छे मौके देखने को मिल सकते हैं। कंपनी लगातार अपने मार्किट शेयर्स को बढ़ने में लगी हुई है। जिसके लिए PVR India के North और East areas में भी अपने cinema halls की संख्या को बढ़ाते ही जा रहा है। जाहिर सी बात है की इसका फ़ायदा आनेवाले समय में कंपनी के बिज़नस को होता नजर आनेवाला हैं।

अब लोगो को कम्फर्ट की भी ज्यादा आदत हो गयी लोग प्रीमियम सिनेमा हॉल में जाना ज्यादा पसंद करते है इसलिए PVR अपने साधारण सिनेमा हॉल को प्रीमियम सिनेमा हॉल पर बदलते नजर आ रहा हैं। कंपनी का प्लान है आनेवाले समय में ज्यादा से ज्यादा सिनेमा हॉल प्रीमियम पर ही shift करे। कंपनी के सिनेमा हॉल प्रीमियम होने के कारण थोड़ा महेंगे होंगे औरisse भी PVR को फ़ातेड़ा मिलने वाला हैं। तो अगर आप लंबे समय तक जैसे 2030 तक PVR के शेयर रखना कहते हो तो इसका target price 7900 rupay दिखाने की संभावना बनती हैं।

future of  PVR shares

दोस्तों हमने जैसा की पूरे आर्टिकल में बात की, की पीवीआर के बिज़नेस opportunities क्या हो सकते हैं, company किस तरह से बिज़नेस को बढ़ा रही है, और फ्यूचर आस्पेक्ट क्या हो सकता है तो इस हिसाब से भविष्य में कमपनी ग्रोथ करती हुई ही नज़र आती है।

PVR share में रिस्क

जैसा की हर काम में कुछ न कुछ risk तो जरूर ही होता है। ऐसे में अगर बात करें पीवीआर कंपनी से जुड़े रिस्क्स की तो सबसे बड़ा रिस्क यही है की लोखड़ौन की वजह से लोगों को घरपर रहकर ही ओट प्लेटफॉर्म्स उसे करने और मूवीज को लैपटॉप पर डाउनलोड करने की आदत हो गयी है। और फिर ऑनलाइन पर तो रिलीज़ होते ही या फिर उससे पहले भी मूवीज देखने को मिल जाती हैं। जिसके कारण लंबे समय में PVR के बिज़नस में थोड़ा बहुत प्रभाब पड़ते देखने को मिल सकता हैं।

मेरी बात

मुझे उम्मीद है की आपको मेरा यह पोस्ट Zeel Share Price Target 2022 जरुर पसंद आएगा। Dailyhindihelp.Com हमेशा यही कोशिश रहती है की पाठकों को Zeel Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 के बारे में पूरी जानकारी दी जाये। जिससे की उन्हें किसी दूसरी Sites या Internet पर उस Article के विषय में खोजने की जरुरत ही न पड़े।

Indus Towers share price target 2022, 2023, 2025, 2030 High returns

इससे आपके कीमती समय की बचत होगी और एक ही जगह पर आपको सारी Information भी मिल जाएगी। अगर फिर भी आपके मन में इस Article को लेकर कोई भी सवाल या Doubts हैं या आप चाहते हैं की इस लेख में कुछ सुधार होना चाहिए तो इसके लिए आप हम Comments कर के बता सकते हैं।

यदि आपको यह Article Zeel share price target 2022, 2023, 2025, 2030 पसंद आया या फिर इससे कुछ सीखने को मिला तो Please इस पोस्ट को Other Social Networks जैसे कि FacebookTwitter आदि पर Share कीजिये। पढ़ते रहिये, आगे बढ़ते रहिये।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब साउथ ब्यूटी Pooja Hegde के Gorgeous एथनिक लुक्स Star Parivaar Grand Finale अनुज अनुपमा रोमांस