bb 14 winner

Rubina Dilaik Big Boss 14 Winner राहुल वैद्य ने दी कड़ी टक्कर

143 दिनों तक घर के अंदर तहलका मचाने के बाद 21 फरवरी, 2021 को हुए Big Boss 14 Grand Finale में Rubina Dilaik Big Boss 14 Winner बनकर सामने आयी। शिमला की इस ख़ूबसूरत बाला रुबीना ने अपनी बेहद ही आकर्षक खूबसूरती से सबका दिल तो जीता ही साथ ही उन्होंने ये भी दिखा दिया की वो Beauty with Brain हैं।

हालाँकि राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के प्रबल दावेदार मने जाते रहे हैं पर जहाँ रुबीना को सबसे ज्यादा वोट मिले तो राहुल दूसरे और वही निक्की तम्बोली तीसरे नम्बर पर रही। बिग बॉस ने चार महीनो तक सभी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। हालाँकि शुरू शुरू में शो की टीआरपि काफी काम रही पर लोगो को निक्की तम्बोली की बहस,अर्शी खान की उर्दू, एज़ाज़ खान के गुस्से और राखी के चुड़ैल अवतार ने काफी एंटरटेन किया।

rahul vaidya
1st Runner up Rahul Vaidya

Big Boss 14 के सभी contestents

बिग बॉस 14 का आगाज़ साल 2020 में 3 अक्टूबर को हुआ था। इस बार शो की शुरुवात 14 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी। जिसमे से कविता कौशिक (FIR: चंद्रमुखी chautala), naina singh, shardul pandit, sara gurpal, nishant malkani, abhinav shukla( Rubina’s husband), rahul vaidya, rubina dilaik , nikki tamboli, ejaz khan, pavitra puniya, jasmin bhaseen. shehzad deol aur jaan kumar sanu shamil थे।

BB 14 नया ट्विस्ट

हालाँकि बिग बॉस के इस सीज़न में हमे कई सारे नए ट्विस्ट देखने को मिले थे जिसे जनता ने काफी पसंद भी किया। बिग बॉस के पिछले सीज़न्स के विजेताओं को सीनियर बनाकर घर में लाया गया था जिनमे सिद्धार्थ शुक्ल, गौहर खान और हिना खान थे इन् सीनियर्स ने अपने अपने तरीके से bb14 के कंटेस्टेंट्स का घर में जीना मुश्किल किया।

कई सारे टास्क और चुनौतियों का सामना करने के बाद बिग बॉस 14 के विनर की ट्रॉफी हर घर में छोटी बहु के नाम से जानी जाने वाली Rubina Dilaik ने उठायी। उनका ये सफर काफी सुनेहरा रहा है। रुबीना के हिसाब से वो इस घर पर अपने शादीशुदा रिश्ते को एक मौका देने आयी थी लेकिन उनके मुताबिक उन्होंने इस शो में खुद को जाना है।

Rubina Dilaik को बताया क्वीन

Big Boss 14 winner रुबीना को बिग बॉस ने क्वीन के रूप में ट्रिब्यूट भी दी। इस वक़्त बहुत ही ज्यादा वायरल 1 मिनट 51 सेकण्ड्स का एक वीडियो भी काफी ज्यादा चर्चा में है जिसमे बिग बॉस ने रुबीना की काफी तारीफ की है। बिग बॉस ने कहा की,” रुबीना एक कलाकार की कोई निजी ज़िन्दगी नहीं होती है उसकी ज़िन्दगी खुली किताब की तरह होती है और आप इसका जीता जागता उदाहरण हैं।

एक रिश्ते को बरक़रार रखने के इरादे से आप इस घर में आयी लेकिन आपका ये सफर खुद को जानने का रहा है। अगर आप बिग बॉस से पूछे की उन्हें कौन सा रिश्ता सबसे ज्यादा पसंद आया तो वो था- रुबीना से, रुबीना का ।” आपको बताते चलें की rubina dilaik ने अपने करियर की शुरुआत छोटे परदे के काफी मशहूर सीरियल छोटी से की थी और उससे उन्हें काफी सराहा भी गया।

rubina dilaik
Big Boss 14 Winner Rubina

Prize Money Big Boss 14

इस बार बिग बॉस 14 की प्राइज मनी 50 लाख रूपए थी जिसमे से टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में अपनी जगह बनाने वाली राखी सावंत ने खुद को एविक्शन से सुरक्षित करते हुए 14 लाख रूपए की धनराशि लेकर बाहर हो गयी। वही मुकाबला आखिरी बचे 4 लोगों के बीच रहा जिसमे अली गोनी, निक्की, राहुल और Rubina Dilaik शामिल थे।

दोस्तों हम कोशिश करते हैं की आप तक सही और सटीक जानकारी सही समय पर पहुंच रहे। अगर आपको मेरे लेख पसंद आते है। तो बने रहिये हमारे साथ www.dailyhindihelp.com पर। हम ट्रेंडिंग ख़बरों के साथ स्पोकन इंग्लिश, फ़ूड रेसिपीज, हेल्थ tips, career guidence और money related ideas भी शेयर करते हैं। अपने सुझाव आप हमारे साथ साझा कर सकते हैं।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

पाखी ने करवाया अनुपमा पर जानलेवा हमला,अनुज अनुपमा की हो जाएगी मौत? Spoiler Alert! Anupamaa: Pakhi rejects the gift of love REBORN RICH TEASER : BORN IN THE FAMILY WHO KILLED HIM!!