koffee-with-karan-7

‘Koffee With Karan 7’ सोनम कपूर बोलीं अर्जुन भाई मेरी दोस्तों के साथ सोए हैं, अर्जुन हो गए शर्म से लाल

Koffee with Karan 7 Show अपने ड्रामे और बयान के लिए काफी ज्यादा हिट रहने वाला show है। क्योंकि यहां बड़ी बड़ी हस्तियां आकर अपनी जिंदगी के ऐसे अनकहे रात भी खोल बैठते हैं जिन्हें वह दुनिया के सामने नहीं दिखाना चाहते। करण जौहर अपने guests से काफी अजीब से सवाल पूछते हैं जिन्हें लेकर काफी ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी होती रहती है।

इसलिए दर्शकों को देखने में मजा भी बहुत आता है। हाल ही में जारी किए गए प्रोमो के मुताबिक Koffee With Karan 7 के अपकमिंग एपिसोड में Sonam Kapoor और Arjun Kapoor मेहमान के तौर पर आने वाले हैं। हाल ही में शो का प्रोमो जारी हुआ है जिसमें दोनों भाई बहन एक दूसरे के बारे में कई खुलासे करते हुए नजर आ रहे हैं।

‘Koffee With Karan 7’ में ना बुलाने पर Taapsee Pannu ने कहा- ‘मेरी सेक्स लाइफ’

और प्रोमो को देखकर एपिसोड को पूरा देखने की एक्साइटमेंट लोगों में काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। सोनम शो में ब्लैक आउटफिट पहन कर आने वाली है जिसमें उनके बेबी बंप काफी साफ नजर आ रहा है। वही अर्जुन ब्राउन कलर के आउटफिट में नजर आएंगे। जो मैं जैसे ही दोनों लोग एंट्री करते हैं तो करण जौहर कहते हैं ओह माय गॉड आज हमारे काउच पर है S&M. अब करण ने जाहिर सी बात है अर्जुन को एम नाम से बुलाया क्योंकि अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका है।

Darlings Movie Review: आग लगा देती है आलिया भट्ट, कहानी में है बेमिसाल ट्विस्ट

‘Koffee With Karan 7’ सोनम ने कहा मेरे सारे भाई मेरे दोस्तों के साथ सोचते हैं

यह बात तो किसी से भी नहीं छूटेगी अपने शो पर करन किसी से भी कोई भी सवाल पूछ सकते हैं तो वही सोनम कपूर से करण ने पूछा कि क्या अर्जुन आपकी किसी दोस्त के साथ सो चुके हैं या रिलेशनशिप में रहे हैं? इस पर सोनम ने कहा कि मैं अर्जुन भाई के बारे में नहीं कह रही बल्कि मेरे सारे के सारे भाई मेरी दोस्तों के साथ सो चुके हैं। फिर करण कहते हैं, ‘तुम्हारे कैसे भाई हैं यार।’ फिर अर्जुन कहते हैं, ‘ये कैसी बहन है। अपने भाइयों के बारे में क्या कह रही है।’

वहीं जब Karan Johar ने अर्जुन से पूछा कि आपकी फोन में मलाइका का नंबर किस नाम से सेव है तो उस पर Arjun Kapoor ने जवाब दिया कि मुझे मलाइका का नाम काफी ज्यादा पसंद है इसलिए मैंने उनका नंबर भी उनके नाम से ही सेव किया है।

Big Boss 16: सितंबर में प्रोमो शूट करेंगे सलमान खान, इस दिन से शुरू होगा शो!

नहीं पता रणबीर कपूर की फिल्म का नाम

koffee-with-karan-7
Koffee With Karan Johar

करण, सोनम से पूछते हैं कि आपके हिसाब से मैन ऑफ द मोमेंट कौन है तो सोनम कपूर ने जवाब दिया रणबीर कपूर। क्योंकि वह हर जगह नजर आ रहे हैं। वह अपनी फिल्म प्रमोट कर रहे हैं जो अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं तो करण पूछते हैं कि कौनसी फिल्म है वो? इस पर सोनम ने कहा शिवा नंबर वन।

अब सोचने वाली बात है कि सोनम को रणबीर की फिल्म का नाम भी नहीं पता इस पर करण थोड़ा चुप हो गए और अर्जुन ने सोनम से कहा “You Are A Mess”….

तो कैसा लगा आपको यह अपडेट हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा!! और बने रहे Dailyhindihelp.com aur On Fans Demand के साथ!!

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब साउथ ब्यूटी Pooja Hegde के Gorgeous एथनिक लुक्स Star Parivaar Grand Finale अनुज अनुपमा रोमांस