KGF Chapter 2 (2021) – Movie | Reviews, Cast & Release

Hello!! मेरे प्यारे दोस्तों जानती हूँ की आप सब को फिल्म्स देखना बहुत पसंद है और हो भी क्यों न आखिर यह हमारे मनोरजन का सबसे बढ़िया साधन जो हैं। दोस्तों आज हम बात करने जा रहे हैं Most Awaited Film KGF Chapter 2 की। आज के इस पोस्ट में हम आपको kgf 2, kgf 2 release date, kgf 2 first look और kgf 2 ट्रेलर की। तो बिना देर किये चलिए शुरू करते हैं।

KGF 2 Story

दोस्तों हम आपको बता दें की KGF Chapter 2 की कहानी की शुरुवात वहीँ से होने वाली है जहाँ से इस फिल्म का पहला भाग खत्म हुआ था। कहानी में सुपरस्टार यश के किरदार रॉकी ने अपनी मरती हुई माँ से वादा किया था की वो गरीबी में नहीं मरेंगे। और उनका यह वादा दूसरे भाग में पूरा होगा। जिसकी एक झलक मेकर्स KGF Chapter 2 teaser में भी दे चुके हैं। और टीज़र में हमने देख लिया है की वादा पूरा भी किया जायेगा।

फिल्म को लेकर दर्शकों में जैसी उत्सुकता देखने को मिल रही है उससे कयास लगाए जा रहे है की जहा तक ये फिल्म बाहुबली के भी रिकार्ड्स को तोड़ देगी। हाल ही में स्टार यश की फिल्म का टीज़र रेलाइसे हुआ था और वो अब तक वायरल हो रहा है। यश की KGF Chapter 2 teaser को अभी तक यूट्यूब पर 125 milion से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और जो भी फंस इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे उनके लिए बहुत ही अच्छी खबर ये है की इस फॉम की कहानी लीक हो चुकी है। तो फिर चलिए जानते हैं क्या है KGF 2 की Story.

यश और संजय दत्त के बीच होगा तगड़ा घमासान

KGF Chapter 2 की कहानी की शुरुवात वहीँ से होने वाली है जहाँ से इस फिल्म का पहला भाग खत्म हुआ था। कहानी में सुपरस्टार यश के किरदार रॉकी ने अपनी मरती हुई माँ से वादा किया था की वो गरीबी में नहीं मरेंगे। और उनका यह वादा दूसरे भाग में पूरा होगा। जिसकी एक झलक मेकर्स KGF Chapter 2 teaser में भी दे चुके हैं। और टीज़र में हमने देख लिया है की वादा पूरा भी किया जायेगा।

क्गफ चैप्टर में रॉकी गरीबों का मसीहा बन गया था और KGF Chapter 2 में भी गरीबों की मदद करते नज़र आएंगे। और फिर आखिर में उनका सामना संजय दत्त के किरदार अधीरा से होगा। उन दोनों के बीच दमदार कांटे की टक्कर होगी। ऐसा माना जा रहा है की वो दोनों कोलर गोल्ड mines में ek dusre से टकराएंगे. और, इसके साथ ही पॉलिटिशंस और गैंगस्टर्स के बीच होने वाले गोल्ड के व्यापर के बदले डायनामिक को भी दिखाया जायेगा।

KGF Chapter 2 में रॉकी बहुत स्मार्ट हो चूका है और वो राजनीती के गंदे खेल और माफियाओं के बीच बनते समीकरणों को समझने भी लगा है। KGF Chapter 2 में उत्सुकता एक बड़ा कारण संजय दत्त का किरदार अधीरा भी है। और निर्माताओं ने इस उत्सुकता को ट्रेलर में और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। अधीरा सुर्यवर्द्धन का भाई है, जिसका सपना है गोल्ड माइन पर राज करना। वहीँ दूसरी तरफ रॉकी भी यही चाहता है।

teaser released on fan’s demand

फिल्म का टीज़र यश के बर्थडे पर यानि की 8th जनुअरी को रिलीज़ किया जाना था लेकिन जनता की भरी दमाद पर इसे 1 दिन पहले ही यानि 7th जनुअरी को रिलीज़ किया गया। और, ये टीज़र अब जनता के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

KGF Chapter 2 casts

KGF Chapter 2 teaser

What is the new release date of KGF Chapter 2?

The new release date of KGF Chapter 2 is September 2021.

On which OTT is KGF 2?

The makers are also in talks with OTT platform Amazon Prime Video for the digital distribution post the big screen release.Kannada super star Yash starrer KGF 2 is the most awaited film of the year.

मेरी बात

मुझे उम्मीद है की आपको मेरा यह पोस्ट KGF Chapter 2 जरुर पसंद आएगा। Dailyhindihelp.com हमेशा यही कोशिश रहती है की पाठकों को KGF Chapter 2 के बारे में पूरी जानकारी दी जाये। जिससे की उन्हें किसी दूसरी sites या internet पर उस article के विषय में खोजने की जरुरत ही न पड़े।

इससे आपके कीमती समय की बचत होगी और एक ही जगह पर आपको सारी information भी मिल जाएगी। अगर फिर भी आपके मन में इस article को लेकर कोई भी सवाल या doubts हैं या आप चाहते हैं की इस लेख में कुछ सुधार होना चाहिए तो इसके लिए आप हम comments कर के बता सकते हैं।

Ladkiयदि आपको यह article  KGF Chapter 2 Movie पसंद आया या फिर इससे कुछ सीखने को मिला तो please इस पोस्ट को other Social Networks जैसे कि FacebookTwitter आदि पर share कीजिये। पढ़ते रहिये, आगे बढ़ते रहिये।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

The Kapil Sharma Show: Sidharth Malhotra and Rashmika Mandanna to grace the show to promote their movie “Mission Majnu” जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस के आगे फेल हैं हॉलीवुड हसीनाएं!! Durga Aur Charu: Durga faces trauma; Charu is exploited!!