raksha-bandhan-akshay-kumar

Raksha Bandhan बायकॉट पर Akhshay Kumar का खड़ा बयान ‘जिसे नहीं देखनी ना देखे लेकिन’

Boycott Raksha Bandhan – दोस्तों आजकल बॉलीवुड की फिल्में आ तो रही है लेकिन लगातार फ्लॉप होती जा रही है चाहे उसमें कितना ही बड़ा हीरो हीरोइन क्यों ना हो। पहले लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी बवाल चल ही रहा है। वही अब अक्षय कुमार की फिल्म Raksha Bandha को भी बायकाट करने की मांग की जा रही है।

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। और आपको बता दें कि इसी दिन आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज होगी। अभी तक दोनों फिल्मों का बाय गॉड करने के लिए काफी ज्यादा बयानबाजी और ट्विटर पर ट्रेन चल रहे हैं।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कि वाकई में यह फिल्में कैसा परफॉर्म करती है। काफी समय से देखा जा रहा है कि पिक्चरों को बायकाट करने का एक trend चलने लगा है। और लोग तो अब यहां तक कहते हैं कि पिक्चरों को बॉय काटकर ना पिक्चरों को हिट करवाने की एक स्ट्रेटजी है।

‘बायकॉट का कोई मतलब नहीं‘

फिलहाल अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षाबंधन को हिट कराने की जमकर कोशिश कर रहे हैं और जगह-जगह देशभर में प्रमोशन भी कर रहे हैं। आज सोमवार को अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से भी बात की। जहां पर बायकॉट की बात को लेकर उन्होंने सरासर कहा कि भारत जैसे देश में बायकॉट का तो सवाल ही नहीं उठता।

फिल्म इंडस्ट्री गीत राष्ट्र निर्माण में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। और अगर आपको यह फिल्म नहीं देती है तो बेशक मत देखिए। यह एक आजाद देश है अगर कोई फिल्म देखना चाहता है तो देखें और नहीं देखना चाहता तो यह उसके ऊपर है।

फिल्म इंडस्ट्री का है महत्वपूर्ण योगदान

raksha-bandhan-akshay-kumar
Raksha Bandhan Akshay Kumar

Akshay Kumar ने आगे कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि चाहे कोई भी इंडस्ट्री हो कपड़ा इंडस्ट्री है फिल्म इंडस्ट्री सभी इंडस्ट्री मिलकर अर्थव्यवस्था को सपोर्ट करती हैं। तो इस पर बाय कोर्ट जैसी चीजें करने का कोई मतलब ही नहीं बनता। अक्षय ने आगे कहा हम अपने देश को और बड़ा और महान बनाना चाहते हैं इसलिए मैं बस उनसे अनुरोध करूंगा कि वे इसमें शामिल ना हों। मैं सभी से यह अनुरोध करूंगा कि आप इस सबमें ना पड़ें। यह हमारे देश लिए अच्छा होगा।

Movie Raksha Bandhan Release Date

बता दें कि ‘Raksha Bandhan‘ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। अक्षय के अलावा इसमें सादिया खतीब, शहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत हैं जिन्होंने अक्षय की बहनों का रोल किया है। फिल्म में अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर हैं।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

जब अनुपमा के साथ हो गया था बड़ा हादसा,जान बचाकर भागी थीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से लेकर चियां विक्रम तक ने ली इतनी फीस!! बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब