taapsee-pannu-karan-johar

‘Koffee With Karan 7’ में ना बुलाने पर Taapsee Pannu ने कहा- ‘मेरी सेक्स लाइफ’

Taapsee Pannu इस समय अपनी फिल्म दोबारा के प्रमोशन में काफी ज्यादा बिजी है। उनकी फिल्म दोबारा रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित असल में जल्दी ही बड़े पर्दे पर आने वाली है। इसी दौरान अनुराग कश्यप के साथ taapsee अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक इवेंट में पहुंची थी।

और वहीं दूसरी ओर Karan Johar का शो Koffee With Karan 7 काफी ज्यादा चर्चा में है। Karan Johar भी अपने show के प्रमोशन के लिए वहीं पहुंचे थे जहां पर तापसी मौजूद थी। इसी दौरान जब Taapsee से कॉफी विद करण शो में हिस्सा लेने को लेकर सवाल पूछा गया। तो तापसी ने जवाब दिया कुछ ऐसा जो वाकई काफी ज्यादा हंसा देने वाला था।

Darlings Movie Review: आग लगा देती है आलिया भट्ट, कहानी में है बेमिसाल ट्विस्ट

तापसी एक अच्छी एक्ट्रेस तो है ही साथ ही में अपने बेबाक बयानबाजी और हाजिर जवाबी के लिए भी जारी जाती है इस सवाल पर भी उन्होंने तुरंत देर न करते हुए ही रिएक्शन दे दिया।

‘Koffee With Karan 7’ को लेकर ऐसा क्या बोलीं Taapsee Pannu

जब तापसी से सवाल किया गया कि क्या वह कॉफी विद करण की शो में आने वाली है या नहीं? तो झटपट पप्पी ने कहा कि उनकी सेक्स लाइफ इतनी ज्यादा इंटरेस्टिंग नहीं है। अब यह बात तो किसी से भी नहीं छुट्टी है कि कॉफी विद करण शो में करण जौहर अपने मेहमानों से कई बार उनकी सेक्स लाइफ से जुड़े हुए सवाल पूछते हैं। और अभी तक कॉफी विद करण 7 के शो पर भी उन्होंने अपने मेहमानों के साथ उनकी सेक्स जिंदगी से जुड़े हुए काफी सवाल पूछे हैं।

Big Boss 16: सितंबर में प्रोमो शूट करेंगे सलमान खान, इस दिन से शुरू होगा शो!

और कहीं ना कहीं कॉफी विद करण शो कितने ज्यादा पॉपुलर होने की वजह यह सारी बातें ही है। क्योंकि जनता तो सेलिब्रिटी इसके इन सभी बातों पर भी काफी ज्यादा रिएक्ट करना और बात करना पसंद करती है।

शो में ये सेलिब्रिटीज आ चुके नजर

taapsee-pannu-karan-johar
Taapsee Pannu Karan Johar

‘कॉफी विद करण 7’ में अभी तक करीना कपूर, आमिर खान, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सारा अली खान और जान्हवी कपूर जैसे कई बड़े सितारों ने शिरकत की है।

दोबारा फिल्म कब रिलीज होगी

फिल्म ‘दोबारा’ की बात करें तो तापसी के अपोजिट एक्टर पवैल गुलाटी  हैं। फिल्म  को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। तापसी ने इससे पहले अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में काम किया था। Taapsee Pannu Dobaaraa 19 अगस्त  को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तो कैसा लगा आपको यह अपडेट हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा!! और बने रहे Dailyhindihelp.com aur On Fans Demand के साथ!!

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

जब अनुपमा के साथ हो गया था बड़ा हादसा,जान बचाकर भागी थीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से लेकर चियां विक्रम तक ने ली इतनी फीस!! बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब