dheeraj-dhoopar-vinny-arora

Dheeraj Dhoopar और Vinni Arora के घर आया नन्हा मेहमान

दोस्तों कुंडली भाग्य फेम Dheeraj Dhoopar और उनकी पत्नी Vinni Arora के घर आ चुका है एक नया मेहमान जी हां आज ही धीरज धूपर की बीवी Vinny अरोड़ा ने एक बेटे को जन्म दिया। fans यह खबर सुनकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है। और लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें पैरंट्स बनने की बधाइयां दे रहे हैं।

चलिए हम आपको उसके बारे में सब कुछ बताते हैं। पोस्ट पसंद आए तो शेयर जरूर करें।

Koffee With Karan 7’ सोनम कपूर बोलीं अर्जुन भाई मेरी दोस्तों के साथ सोए हैं

‘Koffee With Karan 7’ में ना बुलाने पर Taapsee Pannu ने कहा- ‘मेरी सेक्स लाइफ’

Dheeraj Dhoopar और Vinni Arora फोटोशूट में लिपलॉक करते नजर आए

सबसे पहले आपको बता दें कि धीरज ने साल 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड बिन्नी अरोड़ा से शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात 2009 में हुई थी।शो माता-पिता के चरणो में स्वर्ग के सेट पर दोनों पहली बार मिले थे। और उन दोनों के मुताबिक उन्हें एक दूसरे से पहली नजर में ही प्यार हो गया था।

dheeraj-dhoopar-vinny-arora
Dheeraj Dhoopar Vinni Arora

दोनों ने 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया और यह लंबा रिलेशनशिप चला। और अंत में दोनों ने शादी कर ली अभी कपल पेरेंट्स बन गए हैं। आज ही 10 अगस्त 2022 को vinny arora और Dheeraj dhoopar instagram से एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है उन्होंने कैप्शन शेयर करते हुए लिखा है हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमें लड़का हुआ है।

dheeraj-dhoopar-baby
Dheeraj Dhoopar Baby
Darlings Movie Review: आग लगा देती है आलिया भट्ट, कहानी में है बेमिसाल ट्विस्ट

पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक सभी इन दोनों को काफी बधाइयां दे रहे हैं और यह वाकई में काफी ज्यादा खुशी की बात है। इससे पहले 2 अप्रैल 2022 को धीरज धूपर और बिन्नी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोमांटिक फोटो शेयर की थी और अपनी प्रेगनेंसी के बारे में भी बताया था।

dheeraj-dhoopar-instagram
Dheeraj Dhoopar Instagram

विनय ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज में अपना बेबी बंप flaunt करते हुए प्रेगनेंसी फोटोशूट भी कराया था। वह फोटो आप यहां देख सकते हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने यह भी लिखा था अगस्त 2022 में एक छोटे की उम्मीद कर रहे हैं। बिन्नी की गोद भराई की रसम काफी अच्छी तरह से की गई थी। 16 मई 2022 को एक बड़ा आयोजन किया गया था इसमें उनके कई दोस्त शामिल हुए जिनमें श्रद्धा आर्य, सुरभि चंदना और शाइनी दोषी शामिल थे। उनकी गोद भराई में काफी कुछ हुआ जिसमें 3 टायर cake से लेकर wish tree तक सब कुछ था।

dheeraj-dhoopar-baby
Dheeraj Dhoopar Vinny Arora
dheeraj-dhoopar-baby
Dheeraj Dhoopar Vinny Arora

इस फंक्शन में बिन्नी ने सफेद रंग का शरारा पहना था। वही धीरज सफेद रंग के कुर्ते पजामे में अपनी वाइफ के साथ ट्विन करते नजर आए थे।

तो कैसा लगा आपको यह अपडेट हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा!! और बने रहे Dailyhindihelp.com aur On Fans Demand के साथ!!

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Faltu: अपनों के बीच नकारे जाने वाली हर लड़की की कहानी है ‘फालतू’, दिल को छू जाएगा प्रोमो Anupamaa – Major Twist! Kinjal to Divorce Paritosh जब अनुपमा के साथ हो गया था बड़ा हादसा,जान बचाकर भागी थीं एक्ट्रेस