upsssc-vacancy

UPSSSC Vacancy उत्तर प्रदेश में 18000 पदों पर होगी धमाकेदार भर्तियां

हेलो मेरे प्यारे दोस्तों कैसे हैं आप सब उम्मीद करती हूं कि बढ़िया हो। और अगर बढ़िया नहीं है तो अब होने वाले हैं क्योंकि हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसी बढ़िया खबर UPSSSC Vacancy जिसके बाद हर बेरोजगार और नौकरी के लिए तैयारी कर रहे युवा के मन में खुशी की लहर दौड़ ही जाएगी। जी हां उत्तर प्रदेश में 1 वर्ष के अंदर अंदर 18000 से भी ज्यादा खाली पदों पर भर्तियां पूरी की जाएंगी।

जो भी उम्मीदवारUPSSSC Vacancy की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश अधिनस्थ चयन आयोग वर्ष 2022 में 18000 से भी अधिक रिक्त पदों पर UPSSSC Recruitment के लिए नोटिफिकेशन जारी करने वाला है। जिसमें कि अभी UPSSSC ने मुख्य सेविका के लिए 2693 खाली पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है।

इसी तरह से 2022 में 1 या2 हजार नहीं बल्कि 18000 पदों पर बंपर भर्तियों का नोटिफिकेशन जल्द ही जारी किया जाएगा जो भी उम्मीदवार इन भर्तियों के लिए इच्छुक हैं वह अपनी PET की परीक्षा को उत्तीर्ण कर ले। अगर आप इसके बारे में पूरी जानकारी चाहते हैं तो इस पूरी पोस्ट को ध्यान से पढ़ें और अपने दोस्तों के साथ शेयर भी करें।

UPSSSC Recruitment Big Vacancies Update

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने साल 2022 में भर्तियों के लिए अपना लक्ष्य पहले ही तय कर लिया है। इस साल में कम से कम 18000 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। जिन पदों के लिए भारतीयों का विज्ञापन निकाल दिया गया है उसकी प्रक्रिया भी पूरी की जाएगी और करीब 1 दर्जन से अधिक नए विज्ञापन निकाले जाएंगे।

कम से कम 2000 पदों के लिए आवेदन आयोग ने अभ्यर्थियों को कुछ राहत पहुंचाने के लिए छोटे यानी कम पदों पर विज्ञापन ना निकालने का फैसला लिया है। आगे चलकर कम से कम 2000 पदों के लिए एक विज्ञापन निकाला जाएगा। समान योग्यता के आधार पर विज्ञापन निकाले जाएंगे जिससे आवेदन करने वालों को ज्यादा परेशानियों का सामना न करना पड़े। और वह अपने-अपने वर्ग के हिसाब से आवेदन भी कर सकें।

आयोग को टेक्निकल फील्ड की विभिन्न विभागों के भर्ती संबंधी प्रस्ताव भी मिले हैं। अभी फिलहाल इन पर मिलान का काम चल रहा है जिससे एक साथ आवेदन मांगे जा सके।

upsssc-vacancy
UPSSSC VACANCY UPDATE

UP Government Vacancy Update

और अभी इसी के तहत उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका के 2693 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। आवेदन 3 अगस्त से 24 अगस्त तक के बीच भरा जाएगा। शुल्क समायोजन एवं आवेदन में संशोधन की आखिरी तारीख 31 अगस्त रखी गई है। यह पद केवल महिलाओं के लिए है। आयोग सचिव अवनीश सक्सेना ने सोमवार को इसके लिए विस्तृत कार्यक्रम जारी किया। आवेदन के लिए केवल PET 2021 वाले उम्मीदवार ही पात्र होंगे।

इसके आगे की कोई भी जानकारी मिलते ही आप तक सूचना पहुंचा दी जाएगी। सूचना आपको मिल जाए इसके लिए नोटिफिकेशन को YES जरूर कर दें और इस पोस्ट को दूसरों तक भी शेयर करें। लगातार हमारी साइट पर विजिट करें ताकि हम आपको सही जानकारी पहुंचा सके।

मेरी बात

मुझे उम्मीद है की आपको मेरा यह पोस्ट UPSSSC Recruitment 2022 जरुर पसंद आएगा। Dailyhindihelp.Com हमेशा यही कोशिश रहती है की पाठकों को UPSSSC Vacancy के बारे में पूरी जानकारी दी जाये। जिससे की उन्हें किसी दूसरी Sites या Internet पर उस Article के विषय में खोजने की जरुरत ही न पड़े।

इससे आपके कीमती समय की बचत होगी और एक ही जगह पर आपको सारी Information भी मिल जाएगी। अगर फिर भी आपके मन में इस Article को लेकर कोई भी सवाल या Doubts हैं या आप चाहते हैं की इस लेख में कुछ सुधार होना चाहिए तो इसके लिए आप हम Comments कर के बता सकते हैं।

यदि आपको यह Article UPSSSC VACANCY UPDATES पसंद आया या फिर इससे कुछ सीखने को मिला तो Please इस पोस्ट को Other Social Networks जैसे कि FacebookTwitter आदि पर Share कीजिये। पढ़ते रहिये, आगे बढ़ते रहिये।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब साउथ ब्यूटी Pooja Hegde के Gorgeous एथनिक लुक्स Star Parivaar Grand Finale अनुज अनुपमा रोमांस