uppcl-executive-assistant-vacancy

UPPCL Executive Assistant में 1033 पदों पर भर्ती के आवेदन शुरू, ग्रेजुएट करें एप्लाई

UPPCL, UPPCL Executive Assistant Recruitment, UPPCL Recruitment 2022, uppcl vacancy, UPPCL Executive Assistant vacancy, uppcl jobs, sarkari naukri,उत्तर प्रदेश सरकारी नौकरी, यूपी सरकारी नौकरी, यूपीपीसीएल भर्ती, यूपीपीसीएल, यूपी कार्यकारी सहायक भर्ती, उत्तर प्रदेश कार्यकारी सहायक भर्ती, उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटडे, यूपीपीसीएल एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट भर्ती

UP Government Jobs : उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पदों पर निकाली गई 1033 वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज 19 अगस्त से शुरू हो गई है।  इच्छुक उम्मीदवार www.upenergy.in पर जाकर 12 सितंबर 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को पे मैट्रिक्स लेवल-04 के अनुसार, 27,200 रुपये से लेकर 86,100 रुपये तक का वेतन मिलेगा। किसी भी विषय में स्नातक रखने वाले उम्मीदवारों के पास यूपीपीसीएल कार्यकारी सहायक भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने का सुनहरा मौका है। 

इनमें 416 पद अनारक्षित हैं। 103 पद ईडब्ल्यूएस, 278 ओबीसी, 216 एससी और 20 एसटी वर्ग के लिए आरक्षित हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 19 अगस्त 2022 से शुरू होगी। परीक्षा अक्टूबर माह के दूसरे सप्ताह में आयोजित हो सकती है। 

पूरा नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए क्लिक करें 

UP Power Corporation Limited executive Assistant शैक्षणिक योग्यता

अभ्यर्थी ने किसी भी stream से स्नातक यानी ग्रेजुएट की परीक्षा पास की हो। इसके साथ ही 30 शब्द प्रति मिनट की गति से कंप्यूटर पर हिन्दी टाइपिंग आनी भी अनिवार्य है।

uppcl-executive-assistant-vacancy

UPPCL Executive Assistant आयु सीमा

इस परीक्षा में भाग लेने की उम्र सीमा 21 से 40 वर्ष तक है। इसके अलावा UPPCL executive Assistant 2022 के नियमों के अनुसार आपको उम्र में छूट भी दी जाएगी।

UPPCL Executive Assistant सैलरी

वेतन मैट्रिक्स लेवल-04 के अनुसार वेतनमान 27200-86100 रुपये और अन्य भत्तों का लाभ मिलेगा।

चयन प्रक्रिया 

अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा व टाइपिंग टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा कंप्यूटर बेस्ट टेस्ट (CBT) मोड में होगी जिसके दो भाग होंगे। पहले भाग में NIELIT के CCC लेवल का कंप्यूटर ज्ञान से संबंधित ऑब्जेक्टिव टाइप के 50 सवाल होंगे। जबकि दूसरे भाग में जनरल नॉलेज, रिजनिंग, अंग्रेजी और हिंदी (इंटरमीडिएट लेवल) के 180 अंक के 180 सवाल होंगे और प्रत्येक सवाल एक अंक का होगा।दूसरा चरण टाइपिंग टेस्ट होगा। लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर टाइपिंग टेस्ट के लिए उम्मीदवारों को बुलाया जाएगा। टाइपिंग टेस्ट क्रुति देव 010 फॉन्ट या क्रुति देव 016 फॉन्ट पर होगा।

आवेदन फीस

यूपी के एससी, एसटी वर्ग के लोगों के लिए- 826 रुपयेअनारक्षित, ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर) एव ईडब्ल्यूएस – 1180 रुपये

यदि आप भी इस परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो यहां पर क्लिक करेंUPPCL Executive Assistant Online Form 2022

बने रहिए Dailyhindihelp.com और On Fans Demand के साथ.

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब साउथ ब्यूटी Pooja Hegde के Gorgeous एथनिक लुक्स Star Parivaar Grand Finale अनुज अनुपमा रोमांस