yrkkh-14-july-written-update

YRKKH 14 July Written Update अभिमन्यु और अक्षरा की अग्निपरीक्षा

YRKKH, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twists, YRKKH 14 July Written Update, Tv Shows TV Spoiler Upcoming Episode Promo YRKKH 14 July Written Update

आज के एपिसोड की शुरुआत होती है जहां अभिमन्यु बिहान की जान बचाने की कोशिश कर रहा है। आरोही ने अक्षरा से उसे अभिमन्यु के गुस्से से बचाने की रिक्वेस्ट की। वो कहती है कि अभिमन्यु इस घटना से आसानी से बच जाएगा। वह अक्षरा से उसे बचाने के लिए कहती है अक्षरा ने सबके सामने सच्चाई लाने का फैसला किया। आरोही चिढ़ जाती है और अक्षरा से पूछती है क्या वह उससे बदला ले रही है क्योंकि वह डॉक्टर नहीं बन पाए और उसे कुछ नहीं मिला।

अक्षरा कहती है अभिमन्यु उस गलती के लिए इल्जाम अपने ऊपर नहीं ले सकता जो उसने की ही नहीं। अभिमन्यु रिहान को बचा लेता है अक्षरा से जलन होने पर आरोही उस पर गुस्सा हो जाती है। अक्षरा आरोही को घसीट ती है और सच सामने लाने के लिए अड़ी रहती है। अभिमन्यु आनंद नील और बिहान के माता-पिता को बताता है कि विहान ठीक है। वह विहान के पिता से उससे मिलने के लिए कहता है आनंद अभिमन्यु से पूछता है कि विहान को हुआ क्या है।

अभिमन्यु कहता है कि विहान को ड्रग एलर्जी थी। वह परेशान होता है कि इन सब लिखे होने के बावजूद उसे गलत दवा किसने दी। अक्षरा ने आरोही के नाम का खुलासा किया। अभिमन्यु ने लापरवाह होने और सच छिपाने के लिए आरोही को डांट लगाई। वह याद करता है कि कैसे आरोही ने मंजरी की दुर्घटना के बारे में छुपाया था। अभिमन्यु कहता है कि अगर आरोही ने पहले बता दिया होता तो केस इतना खराब नहीं होता। वह सभी को बोर्ड रूम में आने के लिए कह देता है।

आरोही ने अक्षरा से उसे बचाने के लिए कहा। कायरव और वंश आरोही के प्रमोशन के लिए केक बनाते हैं। स्वर्णा भी आरोही का वेलकम करने के लिए तैयार होती है और बहुत खुश होती है। आरोही बहुत सॉरी कहती है और कहती है कि उसे पता नहीं था कि अभिमन्यु को उसकी गलती के लिए दोषी बताया जाएगा।

YRKKH 14 July Written Update

अभिमन्यु आरोही पर यह सोचने के लिए गुस्सा हो जाता है क्योंकि वह गुस्से में है और उसका नाम शामिल है। वह कहता है कि उसे बच्चे की चिंता है उसकी लापरवाही के कारण उसे कितना भुगतना पड़ा। अभिमन्यु आरोही पर बहुत गुस्सा करता है आरोही अपना बचाव करने के लिए कोशिश करती है आनंद और महिमा ने बताया कि आरोही ने मीना को बरगलाने की भी कोशिश की।

अभिमन्यु महिमा और आनंद आरोही के प्रमोशन को cancel करने का फैसला करते हैं। नील आरोही से कहता है कि उसका लाइसेंस अगले 1 साल के लिए कैंसिल कर दिया जाएगा और हॉस्पिटल भी उस पर केस करेगा। आरोही अक्षरा से मदद के लिए कहती है। अभिमन्यु और अक्षरा मन में बात करते हैं अभिमन्यु अक्षरा से रिक्वेस्ट करता है कि उससे कुछ भी ऐसा करने के लिए ना करें क्योंकि वह नहीं कर पाएगा। आरोही सोचती है की अक्षरा उसका साथ देगी।

yrkkh-14-july-written-update
YRKKH 14 July Written Update

अक्षरा कहती है कि आरोही ने गलती की लेकिन सच्ची छुपाना नहीं चाहिए था। वह कहती है कि उसकी बहन आरोही को माफ नहीं किया जाना चाहिए। अक्षरा कहती है कि ऑफिसर आरोही को इस गलती के लिए सजा दी जानी चाहिए। आरोही चौक जाती है अभिमन्यु ने आरोही को पेपर पर साइन करने के लिए कहा।

Anupama 14 July Full Episode अनुपमा और अनुज के खिलाफ साजिश

आरोही पेपर साइन करती है अभिमन्यु आरोही का आईडी कार्ड ले लेता है। आरोही अक्षरा और अभिमन्यु को देखती है वहां के स्टाफ आरोही को प्रमोशन के लिए show-off करने के लिए ताना मारते हैं। आरोही वहां से चली जाती है।

मनीष आरोही पर गलती करने और छुपाने के लिए गुस्सा हो जाता है। अखिलेश ने आरोही को बचाया मनीष और सुहासिनी कहते हैं कि आरोही इतनी लापरवाह कैसे हो सकती है। आरोही घर वापस आ जाती है वह आरोही को console करने की बजाय उस पर गुस्सा करने के लिए गोयंका पर ही गुस्सा हो जाती है। आरोही गोयनका परिवार को अक्षरा की चिंता करते हुए देख कर गुस्सा हो जाती है।

YRKKH 14 July Written Update Promo अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि आरोही ने अक्षरा को अपने कमरे से बाहर निकाल दिया वह उसे लूजर कहती है। अक्षरा ने अभिमन्यु से उसकी MRI रिपोर्ट के बारे में पूछा

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

जब अनुपमा के साथ हो गया था बड़ा हादसा,जान बचाकर भागी थीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से लेकर चियां विक्रम तक ने ली इतनी फीस!! बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब