anupama-14-july+full-episode

Anupama 14 July Full Episode अनुपमा और अनुज के खिलाफ साजिश

star plus anupama anuj malvika vanraj kavya rupali ganguli gaurav khanna anupama serial update today anupama latest update today anumapa new promo anupama 14 july full episode anupama full episode today anupama written update 14 july 2022

हेलो मेरे प्यारे दोस्तों कैसे हैं आप सब उम्मीद करती हूं कि एकदम बढ़िया और मजे में होंगे। तो दोस्तों हो गई है आज की नई शुरुआत और हम आपके लिए लेकर आ गए हैं Anupama 14 July Full Episode written update। दोस्तों आज के एपिसोड की शुरुआत होती है जहां vanraj काव्या बात कर रहे होते हैं वनराज परेशान होता है कि अचानक से कपाड़िया की परिवार में कोई आया है। तो काव्या कहती है कि उससे हमें क्या लेना देना जो भी आया है कपाड़िया परिवार में आया है। वनराज कहता है ऐसे ही अचानक कपाड़िया फैमिली आ गई थी काव्या कहती है कि इसमें हमें परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है वैसे भी अनुज के लिए तो अच्छा है कि उसका परिवार वापस मिल गया।

वनराज को चिंता है क्योंकि अनुज और अनुपमा दोनों इमोशनल फूल हैं और उन्हें आसानी से बेवकूफ बनाया जा सकता है। काव्या कहती हैं कि वह दोनों बेवकूफ नहीं है वनराज काव्या से पूछता है कि क्या वह अनिरुद्ध के कांटेक्ट में है? काव्या कहती है कि उसे अपने बिजनेस के लिए अनिरुद्ध से कर्जा लिया था और कुछ नहीं वनराज सेटिस्फाई हो जाता है। अनुज और अनुपमा भगवान से प्रार्थना करते हैं। वह अनु का स्वागत करने के लिए एक्साइटिड हो जाते हैं।

अनुज अनुपमा को पिता बनने की खुशी देने के लिए धन्यवाद कहता है। वह अनुपमा को बहुत प्यार करता है। हंसमुख किंजल और वनराज मॉर्निंग वॉक से वापस आते हैं। लीला किंजल से पूछती है कि क्या वह ठीक है? किंजल कहती है कि मैं ठीक हूं। हंसमुख लीला को मॉर्निंग वॉक करने के लिए कहता है।

लीला कहती है कि मैं घर का काम करती हूं। हंसमुख याद करता है कि कैसे लीला झूले पर बैठ कर मजे लेती थी और अनुपमा घर का सारा काम करती थी। वनराज ने लीला को उसे दुनिया में लाने के लिए थैंक्यू बोला। लीला वनराज से पूछती है क्या उसने डॉक्टर से हंसमुख के बारे में बात की वह कहता है कि डॉक्टर जल्द से जल्द सर्जरी करने के लिए कह रहे हैं। हंसमुख कहता है कि किंजल की डिलीवरी तक के ऑपरेशन के लिए रुका जा सकता है वनराज लीला को समझाने में कामयाब रहता है।

Anupama 14 July Full Episode

anupama-14-july+full-episode
Anupama 14 July Full Episode

वनराज खुद को कसूरवार मानता है अनुज को देखकर अनु खुश हो जाती है और उसे पापा कहती है। अनुज छोटी अनु को प्यार करता है अनु अनुपमा के बारे में पूछती है। अनुज कहता है कि वह उसके वेलकम के लिए तैयारियां कर रही है। अनुपमा ने छोटी अनु के लिए केक बनाया। बरखा अधिक और अंकुश हैरान रह जाते हैं वही समझने की कोशिश करते हैं कि अनुज और अनुपमा आखिर कर क्या रहे हैं। अंकुश बरखा और अधिक को आराम करने के लिए कहता है क्योंकि वह सरप्राइज के बारे में जल्दी ही जान जाएंगे। बरखा को चिंता होती है कि अनुज आखिर किसे घर लेकर आ रहा है।

YRKKH 14 July Written Update अभिमन्यु और अक्षरा की अग्निपरीक्षा

अनुपमा छोटी अनु और अनुज का इंतजार कर रही होती है। अनुज अनु को घर लेकर आता है। बरखा और अंकुश को चिंता होती है कि छोटी बच्ची अनुपमा को मां क्यों कह रही है। अनुपमा अनु का बहुत अच्छा वेलकम करती है वह अनु को गले लगाती है। अनुपमा अनुज और अनु का वेलकम करती है छोटी अनु बहुत खुश हो जाती है।

अनुपमा और अनुज अनु के साथ प्रे करते हैं बरखा अनु के बारे में पूछती है। अनुज ने कपाड़िया फैमिली को छोटी अनु के बारे में बताया। कपाड़िया यह जानकर चौक जाते हैं कि अनुज और अनुपमा अनु के foster माता-पिता है। अनु बरखा अंकुश सारा और अधिक के बारे में पूछती है।

सारा ने अपने बारे में बताया पर बरखा चिढ़ जाती है। अनु जीके अंकुश और अधिक से मिलती है। जीके ने अनु को पायल गिफ्ट की अनु बहुत खुश हो जाती है। अनु को प्यार करते देख अंकुश बरखा और अधिक चिढ़ जाते हैं। जीके कहते हैं कि पहले अनुज घर में सबसे छोटा था इसलिए उसे सबसे ज्यादा प्यार मिलता था। अब उसकी जगह अनु ले लेगी। अनुज अनुपमा और अनु केक काटने के लिए जाते हैं। अनु बहुत इमोशनल हो जाती है

Promo – अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि बरखा छोटी अनु का सच छुपाने के लिए अनुज और अनुपमा से लड़ने लगती है। जिस पर अनुज कहता है कि लोग कई बड़ी बातें भी छुपा लेते हैं। शाह परिवार को उनके बारे में पता चलता है तो वह भी चौक जाते हैं।

तो दोस्तों आपको क्या लगता है कैसे निकलेगी अनुपमा इस मुश्किल से बाहर कमेंट करके हमें जरूर बताएं। बने रहिए Dailyhindihelp.com और On Fans Demand के साथ

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Faltu: अपनों के बीच नकारे जाने वाली हर लड़की की कहानी है ‘फालतू’, दिल को छू जाएगा प्रोमो Anupamaa – Major Twist! Kinjal to Divorce Paritosh जब अनुपमा के साथ हो गया था बड़ा हादसा,जान बचाकर भागी थीं एक्ट्रेस