imlie upcoming

Imlie Upcoming में आएंगे 3 ट्विस्ट राठौर परिवार का जीना दुश्वार करेगी मालिनी

Imlie Upcoming Update – Imlie में टीआरपी लिस्ट में अपना कमाल दिखाया है और दर्शक imlie को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऑडियंस आर्यन और इमली के बीच का प्यार और केमिस्ट्री देखकर बहुत खुश होते हैं। आपको बता दें कि अब सीरियल में मालिनी की एंट्री हो रही है।

मालिनी के आते ही इमली की जिंदगी में आएगा बड़ा तूफान

मयूरी देशमुख इस शो में मालिनी का किरदार निभा रही है और मयूरी की भांति से बहुत खुश हैं मालिनी के आते ही चौकी कहानी ने एक दिलचस्प मोड़ लिया है और आपको बता दें कि आने वाले दिनों में सीरियल इन्हीं में तीन प्रश्न आने वाले हैं जिससे पूरे राठोर परिवार की जिंदगी बदल जाएगी।

Imlie Upcoming Update

imlie upcoming
Imlie Upcoming Update

इमली ने लिया यह फैसला

Imlie episode update upcoming एपिसोड में आप देखेंगे कि इमली बहुत परेशान दिखाई देगी। जब से मालिनी ने इमली से अपनी बच्ची हुई है तब से घर के सभी लोग बहुत परेशान रहते हैं। मालिनी अपनी बच्ची को वापस लेने के लिए राठौर मेंशन आ गई है। लेकिन, मालिनी राठौर मैंशन का नजारा देखकर दंग रह जाएगी।

दरअसल मालिनी की बेटी को एंबुलेंस लेने आएगी और यह देखकर इमली चौक जाएगी तभी इमली फैसला करेगी कि वह हर हालत में बच्ची को मालिनी से लेकर ही रहेगी। और आपको बता दें कि सोशल मीडिया में fans ने इस twist को लेकर आपत्ति जताई है और fans में कहां है की इमली का मालिनी के बच्चे से क्या लेना? इमली क्यों मालिनी की जिंदगी में दखलअंदाजी कर रही है।

पगडंडीया वापस चली जाएगी इमली

आने वाले दिनों में इमली का होगा बुरा हाल, इमली की हालत बद से बदतर हो जाएगी क्योंकि वह अपना बच्चा खो देगी। दरअसल आर्यन और इमली का बच्चा दुनिया में आने से पहले ही दम तोड़ देगा इस हादसे के बाद आर्यन पूरी तरह से टूट जाएगा और वह अपने बच्चे की मौत का जिम्मेदार इमली को बताएगा। जिसके बाद इमली और आर्यन के बीच दूरियां हो जाएंगी और दोनों हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो जाएंगे। जब इमली के पास कोई रास्ता नहीं बचेगा तब वह पगडंडीया वापस चली जाएगी।

सीरियल इमली में होगी नई एंट्री

सीरियल में आएगा बढ़ा twist!! आपको बता दें कि की सीरियल में अब 5 साल का लीप आने वाला है 5 साल के लिए के बाद इमली पूरी तरीके से बदल जाएगी। इमली पगडंडीआ में एक बच्ची के साथ रहेगी जिसका नाम होगा चीकू और आपको बता दें कि चीकू मालिनी की बेटी है। पगडंडिया मैं इमली अपना लोकल चैनल खोलेगी लेकिन गांव वाले से बात बात पर ताने देंगे और इमली को बेइज्जत करेंगे। गांव के सभी लोग इमली को चीकू के साथ देख कर उसके चरित्र पर उंगली उठाएंगे

तो कैसा लगा आपको यह अपडेट हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा!! और बने रहे Dailyhindihelp.com aur On Fans Demand के साथ!!

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Faltu: अपनों के बीच नकारे जाने वाली हर लड़की की कहानी है ‘फालतू’, दिल को छू जाएगा प्रोमो Anupamaa – Major Twist! Kinjal to Divorce Paritosh जब अनुपमा के साथ हो गया था बड़ा हादसा,जान बचाकर भागी थीं एक्ट्रेस