bipasha-basu-karan-singh-grover

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर आने वाली है नन्ही खुशियां?

दोस्तों अभी कुछ दिनों पहले की बात है जब रणबीर और आलिया के माता पिता बनने की खबर सामने आई थी। और फैंस इस खबर से काफी ज्यादा खुश भी थे। और अब एक नई खुशखबरी है Bipasha Basu and Karan Singh Grover के फैंस के लिए क्योंकि जल्दी ही यह दोनों माता पिता बनने वाले हैं और इनके घर भी किलकारियां गूंजने वाली है।

जी हां बिल्कुल सही सुना आपने एक लंबे अरसे के इंतजार के बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर माता पिता बनने वाले हैं। उन्होंने अप्रैल 2016 में आपस में शादी की थी उनकी शादी काफी निजी तरीके से हुई। जिसमें सिर्फ कुछ दोस्त और परिवार के लोग भी शामिल थे।

ऐसे तो शादी के बाद ही Bipasha Basu की प्रेगनेंसी की खबरें कई बार उड़ती रही है लेकिन हमेशा इन दोनों ने इससे इनकार किया है। लेकिन अब बताया जा रहा है कि बिपाशा और करण के घर पहला बच्चा आने वाला है। और आज भी बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट के जरिए फोटो डालते हुए यह खुशखबरी fans को दी।

Bipasha Basu and Karan Singh Grover पेरेंट्स बनने को लेकर बहुत ज्यादा खुश

बिपाशा और करण की इस प्यार भरे सफर की शुरुआत फिल्म अलोन के दौरान 2015 मे हुई थी। हालांकि करण की यह तीसरी शादी है इससे पहले उन्होंने श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी की थी जो कि नाकाम रहीं। बिपाशा और करण ने 1 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी की।

bipasha-basu-karan-singh-grover
Bipasha Basu And Karan Singh Grover

वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक साल शादी के 6 सालों के बाद अब दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। हमने पहले भी आपको यह खबर पहुंचाई थी लेकिन उस वक्त इन दोनों ने ही इस खबर को नकार दिया।

bipasha-basu-karan-singh-grover
Bipasha Basu

अब तो ऑफिशियल ही सब को यह पता चल चुका है कि जल्दी यह लोग माता पिता बनने वाले हैं इन्होंने अपना पहला फोटोशूट भी करवा लिया और कुछ यह तस्वीरें सामने आई हैं।

Rashmika Mandanna दिखी लाल लहंगे में फैंस दे बैठे दिल

इन अफवाहों को रद्द करते हुए उन्होंने कहा कि फिर से यही सब इरिटेटिंग खबरें उड़ रही हैं आप लोग चिंता मत कीजिए मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।

वर्कफ्रंट पर क्या है हाल

Bipasha Basu and Karan Singh Grover ऐसे तो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। लेकिन अभी बिपाशा और करण की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। करण सिंह ग्रोवर को आखरी बार वेब सीरीज कुबूल है 2.0 में देखा गया था। वहीं बिपाशा बसु ने क्राईम थ्रिलर मिनीसीरीज डेंजरस में काम किया था। फिलहाल अभी दोनों के पास कोई भी बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

जब अनुपमा के साथ हो गया था बड़ा हादसा,जान बचाकर भागी थीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से लेकर चियां विक्रम तक ने ली इतनी फीस!! बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब