how-to-download-movies-from-telegram

How to Download Movies From Telegram

How to Download Movies From Telegram: दोस्तों मूवीज देखना भला किसे पसंद नहीं होता है। और इसलिए ए हम आपको नयी नयी रिलीज़ फिल्म्स के बारे में बताते रहते हैं। लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है की रोज़ रोज़ थिएटर में पिक्चर देखने में खर्चा भी बहुत होता है साथ ही आज की बिजी लाइफस्टाइल में इतना समय भी नहीं मिल पता है लो हम फिल्मे देखने जा सके।

दोस्तों आज के समय में टेलीग्राम ऐप एक पसंदीदा टाइम पास बन गया है क्योंकि यह फिल्में देखने का एक मंच बन गया है और इसमें उपयोगकर्ताओं के लिए मजेदार संदेश भेजने के लिए आकर्षक स्टिकर हैं। टेलीग्राम में फिल्में कैसे डाउनलोड करें और टेलीग्राम में फिल्में डाउनलोड करने के लिए basic requirements क्या हैं, यह जानने के लिए कृपया इस लेख को पढ़ें।

How To Download Movies From Telegram

हालाँकि, कोई भी टेलीग्राम का उपयोग करके Films और Webseries डाउनलोड कर सकता है। टेलीग्राम से फिल्में और वीडियो डाउनलोड करना काफी सरल है। आप टेलीग्राम से किसी भी मीडिया फाइल को सिर्फ उसका डाउनलोड लिंक ढूंढकर डाउनलोड कर सकते हैं। अब, यदि आप भी टेलीग्राम पर फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं, तो यहां हम आपको step by step बताने जा रहे है जिसका आप follow कर सकते है।

How To Download A Movie From Telegram

अगर आप भी टेलीग्राम के जरिये मूवीज डाउनलोड करना चाहते है तो यहाँ हम आपको इसके पूरे सही स्टेप्स बता रहे हैं आपको बस इन स्टेप्स को फॉलो करते जाना है।

  • तो सबसे पहले तो जरुरी है की आपके फ़ोन में टेलीग्राम एप्लीकेशन इनस्टॉल होनी चाहिए. इसके लिए आपको अपने गूगल प्ले स्टोर पर जाकर टेलीग्राम को डाउनलोड कर लेना है.
  • टेलीग्राम इनस्टॉल कर लेने के बाद इसमें आपका नंबर डेल और आपके नंबर पर मिले OTP के जरिये अपना अकाउंट टेलीग्राम पर बना लें.
  • अब टेलीग्राम में telegram movie channel सर्च करें.
  • टेलीग्राम ऐप के ऊपरी दाएं कोने पर ‘search’ आइकन पर क्लिक करें। फिर, उस मूवी या सीरीज़ का नाम टाइप करें जिसे आप डाउनलोड करना या देखना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप अमेरिकी show देखना चाहते हैं, तो आप हॉलीवुड खोज सकते हैं। इसके अलावा, आप मूवी genres या categories के आधार पर खोज सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक्शन फिल्में, थ्रिलर फिल्में, आदि। इसके अलावा, Netflix, disney + hotstar, Amazon Prime जैसे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर series को भी डाउनलोड और देखा जा सकता है।
  • अब टेलीग्राम मूवी चैनल खोलें और मूवी डाउनलोड लिंक देखें. टेलीग्राम चैनल पर मूवी डाउनलोड लिंक की check करें। डाउनलोड करने के लिए लिंक नीचे की ओर तीर के साथ एक नीला बटन मिलता है। टेलीग्राम चैनल के अंदर, स्क्रीन के ऊपरी कोने पर 3-बिंदु वाले मेनू को touch करके खोज सकते हैं और फिर search बटन पर क्लिक कर सकते हैं।
  • मूवी डाउनलोड लिंक या स्ट्रीमिंग लिंक पर टैप करें और फिल्म डाउनलोड हो जाती है. अब, डाउनलोड लिंक को हिट करें और मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाती है। कुछ चैनल फिल्म देखने और डाउनलोड करने के साथ डाउनलोड लिंक भी प्रदान करते हैं।
how-to-download-movies-from-telegram
How To Download Movies From Telegram

How To Download Movies From Telegram Bots?

टेलीग्राम एक flexible एप्लिकेशन है जो डेवलपर्स को users की जरूरतों को पूरा करने के लिए बॉट बनाने की अनुमति देता है। टेलीग्राम बॉट्स की मदद से फिल्में कैसे डाउनलोड करें, इसकी पूरी गाइड यहां दी गई है।

  • बातचीत शुरू करें (बॉट्स के साथ चैट करें)
  • Start बटन टैप करें
  • फिल्म दर्ज करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। खोज करने के तीन तरीके यहां दिए गए हैं।
    • Website
    • Movie Id
    • Movie Name
  • Download Now विकल्प पर क्लिक करें, और अंत में खोलें
  • उसी Tab पर वापस जाने के लिए स्टार्ट बटन को क्लिक करें
  • बस अब आपकी फिल्म डाउनलोड हो चुकी है.

मेरी बात

मुझे उम्मीद है की आपको मेरा यह पोस्ट आधार how to download movies from telegram in iphone? जरुर पसंद आएगा। Dailyhindihelp.com हमेशा यही कोशिश रहती है की पाठकों को how to download a movie from telegram in pc sites या internet पर उस article के विषय में खोजने की जरुरत ही न पड़े।

hiKredit Loan Kaise Le?

इससे आपके कीमती समय की बचत होगी और एक ही जगह पर आपको सारी information भी मिल जाएगी। अगर फिर भी आपके मन में इस article को लेकर कोई भी सवाल या doubts हैं या आप चाहते हैं की इस लेख में कुछ सुधार होना चाहिए तो इसके लिए आप हम comments कर के बता सकते हैं।

यदि आपको यह article How to Download Movies From Telegram पसंद आया या फिर इससे कुछ सीखने को मिला तो please इस पोस्ट को other Social Networks जैसे कि FacebookTwitter आदि पर share कीजिये। पढ़ते रहिये, आगे बढ़ते रहिये।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

पाखी ने करवाया अनुपमा पर जानलेवा हमला,अनुज अनुपमा की हो जाएगी मौत? Spoiler Alert! Anupamaa: Pakhi rejects the gift of love REBORN RICH TEASER : BORN IN THE FAMILY WHO KILLED HIM!!