PUBG-Mobile-APK-Download-Apkpure-Latest-Version

PUBG Mobile APK Download Apkpure Latest Version

PUBG Mobile APK Download Apkpure Latest Version दोस्तों आजकल हमारा सबसे बड़ा दोस्त हमारा मोबाइल है। हर इंसान व्हाट्सप्प,facebook, इंस्टाग्राम चलते मिलता है। लेकिन इसी के साथ आजकल सभी युवाओं में गेम्स का भी बहुत क्रेज है, और इसी के चलते आये दिन नए नए गेम्स आते रहते हैं। लेकिन PUBG जब से लांच हुआ है इसने अपनी अलग ही जगह बना रखी है। हर कोई PUBG खेलना खूब पसंद करते है। और PUBG में भी काफी जल्दी जल्दी updates आती रहती है।

लेकिन पुबज इंडिया समेत कई देशों में ban है इसलिए जो भी updates आती है उन्हें ऑफिशियली डाउनलोड नहीं किया जा सकता है। लेकिन लोग VPN के जरिये PUBG को खूब खेलते है और इसका पूरा आनंद उठाते है। इसलिए यहां हमने नए अनुभवों के साथ PUBG मोबाइल का नवीनतम संस्करण प्राप्त करने की व्यवस्था की है। यह फोन के साथ-साथ टैबलेट पर भी डाउनलोड किया गया है और आपको VPN के बिना और लैग-फ्री experience के साथ खेलने की अनुमति देता है।

Highlights

  • Carry Function
  • Firearm Balancing
  • DP28 rebalanced
  • 7.6mm rounds weight reduction

PUBG Mobile 1.7.0 Patch Notes

Carry Function: जब एक टीम के साथी या दुश्मन को मार गिराया जाता है, तो उन्हें revive करने या eliminate करने के अलावा, आपके पास एक और option होता है! अब आप नॉक डाउन खिलाड़ियों को ले जा सकते हैं, और उन्हें दूसरे location पर ले जा सकते हैं।

PUBG for PC Download – Install PUBG for Laptop Windows 10/7/11
  • Moving के दौरान चलना धीमा है और ऐसा करते समय, कोई हथियार नहीं चला सकता, युद्ध में प्रवेश नहीं कर सकता, आपूर्ति एकत्र कर सकता है, वाहनों में प्रवेश कर सकता है, या उपभोग्य सामग्रियों आदि का उपयोग नहीं कर सकता है।
  • ले जाने वाले खिलाड़ी का इस बात पर कोई नियंत्रण नहीं है कि उसे कहाँ जाना है या कब नीचे रखा जाना है, लेकिन निष्क्रिय क्षति थोड़ी धीमी गति से होती है (इसका अन्य नुकसान पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है)।
  • जब खिलाड़ी को नीचे रखा जा सकता है तो एक बटन दिखाई देगा। उन्हें नीचे रखने के लिए बटन टैप करें।

Firearm Balancing: र्समैन राइफल्स ने rebalanced लंबी दूरी पर क्षति को कम किया, बुलेट की गति में वृद्धि हुई, वसूली की गति में वृद्धि हुई एसएलआर: वसूली की गति में वृद्धि हुई, बुलेट की गति में वृद्धि हुई एसकेएस: वसूली की गति में थोड़ी वृद्धि हुई, बुलेट की गति में वृद्धि हुई मिनी 14: लंबी दूरी पर कम क्षति वीएसएस: हथियार की क्षति में थोड़ा वृद्धि हुई।

DP28 rebalanced कम बुलेट की गति, लंबी दूरी पर कम क्षति, कम हेडशॉट क्षति

PUBG-Mobile-APK-Download-Apkpure-Latest-Version

How To Update PUBG Mobile v1.7.0?

दोस्तों अगर आप इंडिया से हैं तो जैसा की हमने आपको बताया की आप इसे प्लेस्टोर के जरिये डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। इसे डाउनलोड करने के लिए हमारे बताये गए स्टेप्स तो फॉलो करे-

सबसे पहले तो एक बात का ध्यान दें की आपका इंटरनेट बढ़िया से चल रहा हो ।

  • अगर इंस्टालेशन फेल हो गया तो PUBG के पुराने वर्जन को अनइंस्टॉल कर दें.
  • नीचे दिए गए बटनों पर क्लिक करके डाउनलोड करें.
  • Install & Log In with your social accounts

Download PUBG Mobile Latest APK File

ApplicationPUBG MOBILE Global Apk
PublisherTencent
Size743 MB
Version1.7.0
Last UpdatedNovember 19,2021
Download Now 1.7 APK Andr10+ Direct Download

How To Install PUBG Mobile 1.7.0 Update?

  • सबसे पहले डाउनलोड एपीके फ़ाइल पर क्लिक करें और इंस्टॉल करने के लिए आगे बढ़ें (इसमें कुछ मिनट लगेंगे)।
  • Installation पूरा करने के बाद गेम खोलें।
  • अब एक वीपीएन से कनेक्ट करें (नॉर्डवीपीएन मॉड एपीके का उपयोग करें)।
  • सभी resource पैक और maps डाउनलोड करें।
  • फिर वीपीएन के बिना गेम को फिर से खोलें।

मेरी बात

मुझे उम्मीद है की आपको मेरा यह पोस्ट pubg mobile apk obb जरुर पसंद आएगा। Dailyhindihelp.Com हमेशा यही कोशिश रहती है की पाठकों को pubg mobile apk 1.7 download के बारे में पूरी जानकारी दी जाये। जिससे की उन्हें किसी दूसरी Sites या Internet पर उस Article के विषय में खोजने की जरुरत ही न पड़े।

इससे आपके कीमती समय की बचत होगी और एक ही जगह पर आपको सारी Information भी मिल जाएगी। अगर फिर भी आपके मन में इस Article को लेकर कोई भी सवाल या Doubts हैं या आप चाहते हैं की इस लेख में कुछ सुधार होना चाहिए तो इसके लिए आप हम Comments कर के बता सकते हैं।

यदि आपको यह Article PUBG Mobile APK Download Apkpure Latest Version पसंद आया या फिर इससे कुछ सीखने को मिला तो Please इस पोस्ट को Other Social Networks जैसे कि FacebookTwitter आदि पर Share कीजिये। पढ़ते रहिये, आगे बढ़ते रहिये।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

पाखी ने करवाया अनुपमा पर जानलेवा हमला,अनुज अनुपमा की हो जाएगी मौत? Spoiler Alert! Anupamaa: Pakhi rejects the gift of love REBORN RICH TEASER : BORN IN THE FAMILY WHO KILLED HIM!!