ghkkpm-upcoming

GHKKPM Upcoming पाखी की जिंदगी में आएगा भूचाल

ghkkpm latest update Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest update Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin sai pakhi virat star plus mohit neil bhatt spoiler alert aishwarya sharma ghkkpm upcoming

हेलो मेरे प्यारे टीवी के दीवानों कैसे हो आप सब उम्मीद करती हूं कि एकदम मजे में हो गए दोस्तों गुम है किसी के प्यार में एक समय पर स्टार प्लस के सबसे फेवरेट शो में से एक माना जाता था। लेकिन आजकल शो में दिखाए जा रहे सरोगेसी के track से लोग बेहद नाखुश हैं जहां यह दिखाया जा रहा है कि पाखी साई के बच्चे की सरोगेट मां बनने वाली है।

अपने पति के मर जाने के बाद विधवा की तरह कपड़े पहनती थी लेकिन अब वह बच्चे का सहारा लेगी और सबसे कहेगी कि अब वह विधवा की तरह नहीं रहेगी वह सज संवर कर रहेगी। पाखी एकदम से पूरे फैशन में आ जाती है उसे देख कर सब लोग चौक जाते हैं।

पाखी सब से कहती है कि उसके बच्चे को कितना बुरा लगेगा और उस पर कितना बुरा असर पड़ेगा कि अगर वह सादे कपड़े पहने इसलिए वह अपने बच्चे के लिए बढ़िया बढ़िया कलरफुल कपड़े पहनेगी और अच्छा-अच्छा खाएगी पिएगी।

GHKKPM Upcoming

लेकिन हम आपको बता दें कि pakhi की खुशियां ज्यादा देर की नहीं है जल्दी ही कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। और उसके बाद कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी। दरअसल पाखी अपना चेकअप कराने डॉक्टर के पास जाएगी और वहां डॉक्टर से चौंकाने वाली खबर देंगे।

डॉक्टर अपनी जांच में कुछ ऐसा बता देंगे जो उसकी जिंदगी को हिला कर रख देगा यह उसकी जिंदगी का अब तक का सबसे बड़ा शौक होगा।

ghkkpm-upcoming
GHKKPM Update

Also Read:- Anupama Latest Update

डॉक्टर पाखी को बताएगा कि वह प्रेग्नेंट है ही नहीं इससे पहले जो टेस्ट हुए थे वह उसके घर पर किए गए थे और उसमें रिजल्ट गलत आया था तो अब आगे क्या होगा यह सोच पाना भी मुश्किल है।

इसी तरह की चटपटी अपडेट पढ़ने के लिए बने रहिए dailyhindihelp.com और On Fans Demand के साथ.

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

The Kapil Sharma Show: Sidharth Malhotra and Rashmika Mandanna to grace the show to promote their movie “Mission Majnu” जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस के आगे फेल हैं हॉलीवुड हसीनाएं!! Durga Aur Charu: Durga faces trauma; Charu is exploited!!