Eternals movie Review

दोस्तों दिवाली की आप सभी को बहतु बहुत बधाई। आपका त्यौहार बहुत ही सुन्दर हो और त्योहारों की चमक बढ़ाने और मनोरंजन में चार चाँद लगाने के लिए बॉक्स ऑफिस पर eternals मूवी भी तैयार है। जो लोग यह फिल्म देखने के इच्छुक है और उससे पहले जानना चाहते हैं की फिल्म कैसी है इसकी कहानी कैसी है। तो उनके हम लेकर आ गए है फिल्म का जबरदस्त Eternals movie Review आर्टिकल।

Incognito Mode क्या है इसे उपयोग कैसे करें

मूवी के रिलीज़ होने के पहले ही इसके बारे में काफी कंट्रोवर्सी हो चुकी है। पर मै आपको बता दूँ की मार्वल वालो ने काफी बढ़िया कम् किया है फिल्म बहुत जबरदस्त लगी मुझे। हालाँकि अगर आप पूछे की क्या यह एक परफेक्ट फिल्म है तो ऐसा मुझे नहीं लगा। फिल्म में कही कही कुछ कमी सो लगती है। लेकिन, फिर भी ओवर आल देखा जाये तो फिल्म अच्छी है।

Eternal Movie cast

Director: Chloé Zhao
Cast: Gemma Chan, Richard Madden, Kumail Nanjiani, Lia McHugh, Brian Tyree Henry, Lauren Ridloff, Barry Keoghan, Don Lee, Harish Patel, Kit Harington, Salma Hayek, Angelina Jolie
Story line: Ancient beings fight a fresh threat on earth
Run time: 157 minutes

Eternal film Characters

eternal-movie-review
  • Ikaris – यह एक सुपरहेरो का करैक्टर है. यह उड़ने और आँखों से lazer बीम मरने की शक्ति रखता है.
  • किन्गो – यह अपने हाथों के जरिये कॉस्मिक एनर्जी projectiles बना सकता है.
  • मक्कारी – यह बहुत ज्यादा तेज़ भाग सकती है. इसके पावर सुपर सीड् है.
  • फैस्टोस – यह अलग है यह वेपन्स और टेक्नोलॉजी इन्वेंटर है.
  • Ajek – यह सभी eternals की लीडर है. इसके साथ इसकी पावर्स है हीलिंग. यह eternals और सेलेस्टिकल्स के बीच का एक माध्यम है एक का सन्देश दूसरे तक पंहुचा सकती है.
  • स्प्राइट – यह दिखने में छोटी बच्ची जैसी है लेकिन यह illusion बनाने की शक्ति रखती है.
  • गिलगमेश – ये सबमे से सबसे ताकतवर इटरनल है.
  • थेना – ये अभूत ही खतरनाक है यह अपनी कॉस्मिक एनर्जी के जरिये वेपन्स क्रिएट कर सकती है.
  • द्विज – इसकी पावर है mind मनुपुलेशन.
  • सरसी – यह मटर को मैनुपुलेट करती है और ikaris से प्यार करती है.

Eternal film story

चलिए आपको बताते है फिल्म की स्टोरी क्या है? यह कहानी मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स का लेटेस्ट एडिशन है। कहानी के पहले भाग में पात्रों का इंट्रोडक्शन है यहाँ celestials का परिचय है। पहले भाग में कभी आपको eternals का प्रेजेंट तो कभी past दिखाया जाता है। वर्तमान में, एक अनन्त, सेर्सी, (जेम्मा चान) एक museum क्यूरेटर के रूप में लंदन में रहता है। वह स्प्राइट, (लिया मैकहुग) के साथ एक और eternal रहती है, और संग्रहालय में एक सहयोगी डेन व्हिटमैन (किट हैरिंगटन) को देख रही है।

जब उन पर एक पथभ्रष्ट द्वारा हमला किया जाता है, तो सेर्सी ने फैसला किया कि खतरे से लड़ने के लिए इटरनल को एक साथ वापस आना चाहिए।

गैजेट गुरु फ़ास्टोस (ब्रायन टायरी हेनरी) में अपने पहले gay सुपरहीरो और मक्कारी (लॉरेन रिडलॉफ़) में पहले deaf सुपरहीरो के साथ, इटरनल समावेशी है। सेर्सी में, हमारे पास एक महिला सुपरहीरो है जो स्पैन्डेक्स, जांघ-हाई बूट्स और बस्टियर से आगे निकल जाती है। प्यार में सेर्सी शक्तिशाली और कमजोर है। यह पहली एमसीयू फिल्म भी है जिसमें सेर्सी और उबेर शक्तिशाली इकारिस, (रिचर्ड मैडेन, अपने बॉडीगार्ड दिनों से प्यार में बदकिस्मत बने हुए हैं) के बीच एक सेक्स सीन है।

FM WhatsApp डाउनलोड कैसे करे?

सलमा हायेक ने लिंग बदलने वाले अजाक की भूमिका निभाई है, जो इटर्नल्स की नेता है, जबकि एंजेलिना जोली थीना हैं, जो ब्रह्मांडीय ऊर्जा से चमचमाते हथियार बना सकती हैं—उन्होंने पृथ्वी पर घूमने के 7000 वर्षों में कहीं न कहीं ‘ए’ को गिरा दिया। कुमैल नानजियानी को बॉलीवुड अभिनेता किंगो के रूप में सबसे अधिक मज़ा आता है, जबकि हरीश पटेल ने इसे अपने सेवक / प्रबंधक करुण के रूप में पेश किया।

ड्रूग (बैरी केओघन) जो दिमाग पर नियंत्रण के साथ निफ्टी है और सुपरस्ट्रॉन्ग गिलगमेश (डॉन ली) मीरा बैंड को पूरा करता है। जबकि फिल्म भव्य और दार्शनिक है, आंखों से दिखने वाले तमाशे और गहरे विचार के साथ, फिल्म के कुछ चरणों में, कोई चाहता है कि इसे आगे बढ़ाया जाए। सीमेंट-धीमी गति और प्रदर्शन जो अभी-अभी चलता रहा, धैर्य की परीक्षा थी। हालांकि, पिंक फ़्लॉइड का ‘टाइम’ सुनना और नानजियानी को ‘ढिशूम’ कहते हुए सुनना अच्छा लगा।

मेरी बात

मुझे उम्मीद है की आपको मेरा यह पोस्ट Eternals movie Review जरुर पसंद आएगा। Dailyhindihelp.com हमेशा यही कोशिश रहती है की पाठकों को Eternals movie Review के बारे में पूरी जानकारी दी जाये। जिससे की उन्हें किसी दूसरी sites या internet पर उस article के विषय में खोजने की जरुरत ही न पड़े।

इससे आपके कीमती समय की बचत होगी और एक ही जगह पर आपको सारी information भी मिल जाएगी। अगर फिर भी आपके मन में इस article को लेकर कोई भी सवाल या doubts हैं या आप चाहते हैं की इस लेख में कुछ सुधार होना चाहिए तो इसके लिए आप हम comments कर के बता सकते हैं।

यदि आपको यह article Eternals movie Review पसंद आया या फिर इससे कुछ सीखने को मिला तो please इस पोस्ट को other Social Networks जैसे कि FacebookTwitter आदि पर share कीजिये। पढ़ते रहिये, आगे बढ़ते रहिये।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

पाखी ने करवाया अनुपमा पर जानलेवा हमला,अनुज अनुपमा की हो जाएगी मौत? Spoiler Alert! Anupamaa: Pakhi rejects the gift of love REBORN RICH TEASER : BORN IN THE FAMILY WHO KILLED HIM!!