aparshakti-khurana-biography

Aparshakti Khurana Birthday, Age,Family & More

Aparshakti Khurana Birthday – Hello!! मेरे प्यारे दोस्तों आज तारिख है 18 नवंबर अब आप सोच रहे होंगे की में आपको भला आज की तारिख क्यों बता रही हूँ। दरअसल में आपको तारिख नहीं बता रही में आपको कुछ और याद दिलाना चाहती हूँ असल में आज है फिल्म स्टार अपारशक्ति खुराना का जन्मदिन। अपारशक्ति खुराना फिल्म इंडस्ट्री में जाना मन नाम है और यह फेमस फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना के छोटे भाई है। जैसा की सभी जानते है की आयुष्मान खुराना ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगो के दिल में काफी जगह बना ली है।

Rohanpreet Singh Biography in Hindi

और कुछ उन्ही के नक़्शे कदम पर चलकर बॉलीवुड में कदम रखने के बाद अब उनके अपारशक्ति खुराना आजकल OTT Platform पर भी अपनी एक्टिंग से धमाल मचा रहे हैं। आज इनके जन्मदिन पर इनके जीवन से जुडी कुछ कही अनकही बातें हम आपको बताएंगे। तो बने रहिये हमारे साथ चलिए शुरू करते है।

Aparshakti Khurana Birthday & Childhood

दोस्तों अपारशक्ति खुराना का जन्म 18 नवंबर 1987 को भारत के चंडीगढ़ में हुआ था। बचपन में अपारशक्ति बहुत ही ज्यादा शरारती थे, इनकी बदमाशियों का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं की जब भी इनके पापा घर में एंट्री करते थे तो अक्सर वॉर्मअप होने के लिए एक दो थप्पड़ मार देते थे क्योंकि उन्हें पता ही रहता था की कुछ तो आज गलत करके ही आया होगा। तो इस तरह रोज इन्हे पापा के हाथ से थप्पड़ पड़ना तय होता था।

aparshakti-khurana-birthday
Aparshakti With Ayushman

उठाते थे फायदा

दोस्तों अपारशक्ति खुराना दो भाई हैं यह छोटे है और आयुष्मान खुराना बड़े तो बचपन से ही यह काफी ज्यादा बदमाश थे। अपारशक्ति को होमवर्क करना एकदम पसंद नहीं था। इन्हे बहार घूमना खेलना पसंद था तो अक्सर घर से बाहर घूमते रहते थे। उन्हें हमेशा इस बात का डर रहता था कि घर जाते ही उनकी जमकर धुलाई होने वाली है। लेकिन ये अपने छोटे होने के खूब फायदे उठाते थे। और शरारतों के बाद भी वह बच जाया करते थे।

मां का लाडला

वैसे वो कहते हैं न की घर का सबसे छोटा बच्चा सबका लाडला होता है। तो यहाँ भी एकदम ऐसा ही है अपने एक इंटरव्यू में खुद अपारशक्ति ने बताया की की वो ही अपनी माँ के लाडले है और उनकी माँ बड़े भाई से ज्यादा उनकी तरफदारी करती थी। छोटे होने की वजह से उनकी माँ उनकी गलतियां छुपा लेती थी और उनकी वजह से उनके भाई को डांट पड़ती थी।

इसके साथ ही अपारशक्ति का यह भी कहना ही की बचपन जीवन का सबसे खूबसूरत हिस्सा है। वे कहते है की वह खुद की अब भी बच्चा ही समझते हैं मैं नहीं चाहता मेरे अंदर का बच्चा कभी मरे, क्योंकि जो बचपना है ही आपको अच्छी यादें देता है और इसके साथ अच्छे दोस्त भी’।

Aparshakti Khurana Personal Life

aparshakti-khurana-baby
Aparshakti with Wife and Baby Arozie
Date Of Birth18 November 1987
Place of BirthChandigarh, India
Zodiac Sign/ Sun SignScorpio
Height5 feet 8 inches
Weight70 kg.
Body Chest 38cm
Waist 30cm
Biceps 14cm
Eye ColourDark Brown
Hair Colour Black
Aparshakti Khurana Personal Life

Aparshakti Khurana Family & Relationship

ParentsFather – P Khurana (Astrologer & Politician)
Mother – Poonam Khurana (Housemaker)
SiblingsBrother – Ayushman Khurana (Elder)
Sister – None
Wife/ SpouseAakriti Ahuja (Financial Analyst & Consultanat)
Date of Marriage7 September 2014
ChildrenArozie A Khurana (Baby Girl)
Affairs/ Girlfiends Aakriti Ahuja
Aparshakti Khurana Family & Relationship
aparshakti-khurana-wife
Aparshakti with Wife and Baby

Aparshakti Khurana Likes & Dislikes

Favorite Director(s)Nitesh Tiwari, Shoojit sirkar & Sharat Katariya
Favorite Actor(s) Shahrukh Khan, Amir Khan & Ranbir Kapoor
Favorite Actress(s) Konkana Sen Sharma, Tapsee Pannu & Radhika Apte
Favorite FilmJo Jeeta Wahi Sikandar (1992)
Favorite Foods(s)Rajama Chawal, Chocolates & Tandoori chicken
Aparshakti Khurana Likes & Dislikes

मेरी बात

मुझे उम्मीद है की आपको मेरा यह पोस्ट Aparshakti Khurana Biography जरुर पसंद आएगा। Dailyhindihelp.Com हमेशा यही कोशिश रहती है की पाठकों को Aparshakti Khurana Wikipedia के बारे में पूरी जानकारी दी जाये। जिससे की उन्हें किसी दूसरी Sites या Internet पर उस Article के विषय में खोजने की जरुरत ही न पड़े।

Indus Towers share price target 2022, 2023, 2025, 2030 High returns

इससे आपके कीमती समय की बचत होगी और एक ही जगह पर आपको सारी Information भी मिल जाएगी। अगर फिर भी आपके मन में इस Article को लेकर कोई भी सवाल या Doubts हैं या आप चाहते हैं की इस लेख में कुछ सुधार होना चाहिए तो इसके लिए आप हम Comments कर के बता सकते हैं।

यदि आपको यह Article Aparshakti Khurana Birthday पसंद आया या फिर इससे कुछ सीखने को मिला तो Please इस पोस्ट को Other Social Networks जैसे कि FacebookTwitter आदि पर Share कीजिये। पढ़ते रहिये, आगे बढ़ते रहिये।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

पाखी ने करवाया अनुपमा पर जानलेवा हमला,अनुज अनुपमा की हो जाएगी मौत? Spoiler Alert! Anupamaa: Pakhi rejects the gift of love REBORN RICH TEASER : BORN IN THE FAMILY WHO KILLED HIM!!