anupama-21-july-full-episode

Anupama 21 July Full Episode छोटी अनु एक्सीडेंट से बच गई

star plus anupama anuj malvika vanraj kavya rupali ganguli gaurav khanna anupama serial update today anupama latest update today anumapa new promo anupama 18 july full episode anupama full episode today anupama written update21 july 2022

हेलो मेरे प्यारे दोस्तों कैसे हैं आप सब उम्मीद करती हूं कि एकदम बढ़िया और मजे में होंगे। तो दोस्तों हो गई है आज की नई शुरुआत और हम आपके लिए लेकर आ गए हैं Anupama 21 July Full Episode written update। दोस्तों आज के एपिसोड की शुरुआत होती है जहां अनुपमा छोटी अनु से पूछती है कि क्या उसे ऑटो में बैठकर मजा आ रहा है छोटी अनु बताती है कि उसे ऑटो में बैठना बहुत पसंद है क्योंकि वह मुंबई में भी ऐसे ही किया करती थी। छोटी अनु अनुपमा से पूछती है कि पाखी परितोष और समर उनके साथ क्यों नहीं रहते जबकि वह तो पहले से ही है घर में।

इस पर अनुपमा उसे समझाती है कि अब वह तीनों बड़े हो चुके हैं और कहती है कि दो दो घर होने का भी यह फायदा है। अनुपमा उसे बताती है कि अगर कभी उसे अपनी मां के बनाए खाने का स्वाद अच्छा ना लगे तो वह किंजल के घर जाकर वहां पर खाना खा सकती है। अनु अनुपमा का हाथ पकड़ लेती है और कहती है कि वह हमेशा अनुपमा के साथ रहना चाहती है।

इसके साथ ही छोटी अनु कहती है कि वह घर के काम में भी अपनी मां की मदद करेगी anupamaa छोटी अनु को गले लगा लेती है। अनु anupama से पूछती है कि क्या वह लोग सीधे हॉस्पिटल जा रहे हैं। अनुपमा हां में सर हिला देती है अनु कहती है कि यह अच्छा है किंजल का बेबी जल्दी ही उसका भी दोस्त बन जाएगा।

लीला किंजल से पूछती है कि क्या उसने डॉक्टर के पास जाने के लिए सारी तैयारी कर ली है? और फिर किंजल उसे बताती है कि वह पूरी तरह से तैयार है। लीला पूछती है कि क्या अनुपमा उसके साथ जाएगी किंजल बताती है कि anupamaa ने कहा है कि वह सीधे अस्पताल ही पहुंचेगी।

Anupama 21 July Full Episode

anupama-21-july-full-episode
Anupama 21 July Full Episode

समर किंजल के साथ हॉस्पिटल जाने के लिए तैयार हो जाता है। किंजल अचानक अपना बैलेंस खो देती है समर उसे संभालता है। लेकिन किंजल कहती है कि यह बात घर में किसी को ना बताएं वरना सब लोग परेशान हो जाएंगे। अनुपमा अनु के लिए पानी लेने के लिए रूकती है। अनुपमा अनु से कहती है कि उसका हाथ ना छुड़ाएं लेकिन अनु अचानक से रोड पर भागती है और उसका एक्सीडेंट होते-होते बचता है।

अनुज बने इंस्टाग्राम किंग ऑफ द वीक

अनुपमा को अनु की बहुत चिंता होती है इधर समर और किंजल हॉस्पिटल में अनुपमा का वेट करते हैं समर कहता है कि किंजल भाभी आप डॉक्टर के पास चले जाइए क्योंकि अनुपमा शायद नहीं आ पाएगी और डॉक्टर के पास जाना जरूरी है। अनु बहुत घबरा जाती है और अपनी गलती के लिए अनुपमा से माफी मांगती है क्योंकि उसमें अनुपमा की बात नहीं मानी।

अनुपमा से कहती है कि उसे वापस अनाथ आश्रम में ना भेजें अनुपमा अनु को चुप कराती है और समझ आती है पाखी और अजय के साथ समय बिताते हैं अधिक पाखी को बताता है कि बरखा ने उसे अपना लिया है लेकिन उसकी एक शर्त है। वह कहता है कि वह अनुपमा से तभी कोई बात कहें जब उन दोनों को लगे कि वह एक दूसरे को पसंद करते हैं। पाखी अधिक की बात सुनकर काफी खुश हो जाती है। अधिक पाखी को गिफ्ट देता है बरखा की ओर से। लेकिन पाखी गिफ्ट लेने से मना कर देती है अधिक पाखी को समझाता है कि वह गिफ्ट ले।

अनुपमा अनु के लिए बहुत परेशान है अन्नू अनुपमा से कहती है कि किंजल और उसके बेबी को देखने चलो। किंजल अनुपमा का इंतजार करती है समर भी बहुत परेशान होता है कि अनुपमा क्यों नहीं आई। किंजल अपना चेकअप करा लेती है समर और किंजल हॉस्पिटल से निकल जाते हैं।

अनुपमा नहीं यह है अनुज का पहला प्यार

Anupama हॉस्पिटल पहुंचती है और उसे पता चलता है कि किंजल जा चुकी है वह दुखी हो जाती है। लीला किंजल की नजर उतारती है। काव्य और लीला अनुपमा के बारे में पूछते हैं किंजल और चुपचाप बैठे हैं। Vanraj बताता है कि अनुपमा हॉस्पिटल पहुंची ही नहीं अनुपमा पर इल्जाम लगाने लगता है हंसमुख और काव्या की तरफदारी करते हैं।

अनुपमा शाह परिवार में पहुंचती है वह किंजल से हॉस्पिटल ना आप आने के लिए माफी मांगती है लीला और समर अनुपमा पर चिल्लाते हैं। तब छोटी अनु बताती है कि आप मम्मी को मत दातिए। इसमें मम्मी की कोई गलती नहीं उसका एक्सीडेंट होने वाला था इसलिए मम्मी देर से पहुंची। शाह परिवार अचानक से चौक जाता है। अधिक पाखी को कन्वेंस करता है कपाड़िया हाउस आने के लिए। इधर छोटी अनु सब से कहती है कि प्लीज आप लोग मम्मी पर बिल्कुल भी गुस्सा मत करो। काव्या कहती है कि चलो अच्छा हुआ कि कुछ भी बुरा नहीं हुआ अनुपमा और अनु के साथ।

Promo – आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा छोटी अनु को लेकर अपनी मां के घर जाती है। बरखा पाखी को नए कपड़े देती है और उससे कहती है कि मेरे साथ रहना अनुपमा बरखा और पाखी को एक साथ देख लेती है।

तो दोस्तों आपको क्या लगता है कैसे निकलेगी अनुपमा इस मुश्किल से बाहर कमेंट करके हमें जरूर बताएं। बने रहिए Dailyhindihelp.com और On Fans Demand के साथ

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब साउथ ब्यूटी Pooja Hegde के Gorgeous एथनिक लुक्स Star Parivaar Grand Finale अनुज अनुपमा रोमांस