anupama-19-august-2022-update

Anupama 19 August 2022 Update अनुपमा की बातें सुनकर बरखा को लगा झटका

star plus anupama anuj malvika vanraj kavya rupali ganguli gaurav khanna anupama serial update today anupama latest update today anumapa new promo anupama 19 August 2022 update anupama full episode today anupama written update

हेलो मेरे प्यारे दोस्तों कैसे हैं आप सब उम्मीद करती हूं कि एकदम बढ़िया और मजे में होंगे। तो दोस्तों हो गई है आज की नई शुरुआत और हम आपके लिए लेकर आ गए हैं Anupama 19 August 2022 Update। दोस्तों अनुपमा शो तो आजकल सभी का चहेता है और टीआरपी के लिस्ट में टॉप पर रहता है। पिछले दिनों शो में काफी ज्यादा हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है जहां पर दिखाया गया कि वनराज गुस्से मैं अनुज को अपने साथ पहाड़ी पर लेकर जाता है और वहां हो जाता है दोनों का बहुत ही बड़ा भयंकर एक्सीडेंट।

और उस एक्सीडेंट में वनराज और अनुज दोनों को भी बहुत ही खतरनाक चोट आती है वनराज तो किसी तरह मौत के मुंह से वापस आ चुका है लेकिन अनुज अभी भी ठीक नहीं हो पाया है। पहले जिस तरह का प्रोमो सामने आया था उससे तो fans का काफी ज्यादा दिल दुख चुका था क्योंकि अनुपमा तो वापस से रोने धोने वाली नजर आने वाली थी ऐसा लग रहा था।

anupama-19-august-2022-update
Anupama 19 August 2022 Update

Anupama 19 August 2022 Update

लेकिन अब आजकल के जो एपिसोड में दिखा जा रहा है उसमें जिस तरह अनुपमा ने बड़े कदम उठाए हैं उसे देखकर फैंस की दिलचस्पी और भी ज्यादा बढ़ गई है। और अब अनुपमा अनुज को घर वापस ले आई है और यहां तक कि अनुपमा ने किसी भी नर्स को रखने से भी मना कर दिया है क्योंकि अनुपमा का कहना है वह किसी नर्स से भी जल्दी अनुज को ठीक कर सकती है।

अनुज बने इंस्टाग्राम किंग ऑफ द वीक

इधर बरखा जो कि कब से कपाड़िया एंपायर पर कब्जा करना चाहती थी उसने इस मौके का पूरा फायदा उठाने की कोशिश की है और वह अनुपमा से अनुज की गैरमौजूदगी में कपाड़िया एंपायर को खुद संभालने की मांग कर लेती है।

अनुपमा नहीं यह है अनुज का पहला प्यार

लेकिन अब दिखाया गया है कि अनुपमा बरखा के इन झूठी चालू में नहीं पड़ेगी बरखा अनुपमा को काफी ज्यादा खरी-खोटी सुनाती है और यहां तक कि कह देती है कि अब अनुज इस हालत में नहीं है कि वह बिजनेस को संभाल सके तो तुम और तुम्हारा एक्स हसबैंड यानी की वनराज इस पूरे बिजनेस को कब्जे में कर लेना चाहते हो।

और अभी तो और भी ज्यादा ड्रामा होना बाकी है जब वकील आएगा अनुज के वसीयतनामा पर अनुपमा के दस्तखत लेने अब देखना यह है कि बरखा आगे क्या करती है क्योंकि जाहिर सी बात है वह इतनी आसानी से सारी जायदाद को अपने हाथों से जाने नहीं देगी।

तो दोस्तों आपको क्या लगता है कैसे निकलेगी अनुपमा इस मुश्किल से बाहर कमेंट करके हमें जरूर बताएं। बने रहिए Dailyhindihelp.com और On Fans Demand के साथ

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब साउथ ब्यूटी Pooja Hegde के Gorgeous एथनिक लुक्स Star Parivaar Grand Finale अनुज अनुपमा रोमांस