Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest update शो से नाराज हुए लोग

ghkkpm latest update Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest update Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin sai pakhi virat star plus mohit neil bhatt spoiler alert aishwarya sharma

हेलो मेरे प्यारे टीवी के दीवानों कैसे हो आप सब उम्मीद करती हूं कि एकदम मजे में हो गए दोस्तों गुम है किसी के प्यार में एक समय पर स्टार प्लस के सबसे फेवरेट शो में से एक माना जाता था। लेकिन आजकल शो में दिखाए जा रहे सरोगेसी के track से लोग बेहद नाखुश हैं जहां यह दिखाया जा रहा है कि पाखी साई के बच्चे की सरोगेट मां बनने वाली है।

ऐसा करने के लिए और अपने इरादों में कामयाब होने के लिए पाखी बहुत सारी चाले चलती है विराट के सामने और इस तरह की सिचुएशन पैदा कर देती है कि वह सरोगेट ब्रदर बने। जिसमें भवानी भी उसका साथ दे रही है।

लेकिन आजकल के दर्शक सेम tv ड्रामा देख कर बोर हो चुके हैं अब फैंस को इस तरह का थीम बिल्कुल भी पसंद नहीं आता। आए दिन सीरियलों में सरोगेसी के ट्रक को दिखाया जाता है और बहुत ही ओछी हरकतें भी दिखाई जाती है जो कि बिल्कुल भी ठीक नहीं। दर्शक काफी लंबे समय से लगातार सोशल मीडिया पर इस बात की कंप्लेंट कर रहे हैं लेकिन सीरियल के मेकर्स ने इस पर कोई भी ध्यान नहीं दिया।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

लेकिन अब एक खबर उड़ती हुई सामने आ रही है कि एक फैन ने इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन को कंप्लेंट कर दी है। और कहा है कि जो कांटेक्ट गुम है किसी के प्यार में दिखाया जा रहा है वह गैरकानूनी और लोगों को भ्रमित करने वाला है।

फैंस के दिलों में यह गुस्सा लगातार बढ़ते ही चला जा रहा है लोग देवर भाभी के बीच के पवित्र रिश्ते को इस तरह से रोमांस से भरा और गंदगी से भरा हुआ नहीं देखना चाहते इससे लोग काफी नाखुश है। पहले दिखाया जा चुका है कि विराट अपने आईपीएस ऑफिसर की ड्यूटी को भी पीछे रख रहा है। जो कि लोगों को पसंद नहीं आया।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Also Read:- Anupama Latest Update

अब जरा एक नजर डालिए है लोगों के रिएक्शन पर लोगों ने कहा मुझे लगता है कि प्रोडक्शन ने यह सब कुछ सिर्फ और सिर्फ टीआरपी के लिए किया है लोग चाहते हैं कि अब 8:00 बजे स्टार प्लस पर कोई अच्छा शो दिखाया जाए और यह सारा कचरा दिखाना बंद किया जाए या फिर कोई एक नया शो लाया जाए।

इसी तरह की चटपटी अपडेट पढ़ने के लिए बने रहिए dailyhindihelp.com और On Fans Demand के साथ.

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Faltu: अपनों के बीच नकारे जाने वाली हर लड़की की कहानी है ‘फालतू’, दिल को छू जाएगा प्रोमो Anupamaa – Major Twist! Kinjal to Divorce Paritosh जब अनुपमा के साथ हो गया था बड़ा हादसा,जान बचाकर भागी थीं एक्ट्रेस