dharma-yoddha-garud-upcoming-update

Dharma Yoddha Garud Upcoming Update गणेश जी ने रोका माता लक्ष्मी को

Dharma Yoddha Garud Upcoming Update – सोनी सब टीवी पर Dharma Yoddha Garud सीरियल शुरू हुए काफी समय हो चुका है। और सीरियल में दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली है। गरुड़ एक mythological serial है। फैसल खान, पारुल चौहान, अंगद हसीजा, तोरल रासपुत्र, और अंकित राज, अन्य लोगों के अलावा, serial में महत्वपूर्ण role निभाते हुए दिखाई देते हैं।

पिछले एपिसोड में हमने देखा कि भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी का विवाह हो जाता है। सभी विष्णु भक्त काफी ज्यादा खुश है और माता लक्ष्मी और विष्णु जी अपने वैकुंठ लोग जाने के लिए निकल जाते हैं। इधर असुर किसी भी तरह चोरी चुपके समुद्र मंथन करके अमृत निकालना चाहते हैं।

लेकिन मंदराचल पर्वत और वासुकी नाम दोनों ऐसा करने से मना कर देते हैं। असुर काफी कोशिश करते हैं लेकिन उनकी सारी कोशिशें बेकार जाती हैं। और तभी वहां पर उनके गुरु शुक्राचार्य आकर हमसे कहते हैं कि तुम लोग यहां अमृत मंथन करना चाहते हो और तुम्हें किसी ने रोका नहीं मतलब तुम लोगों के लिए मंथन नहीं कर सकते। यह सब विष्णु की चाल है इसलिए तुम्हें देवताओं का इंतजार तो करना ही होगा।

Dharma Yoddha Garud Upcoming Update

dharma-yoddha-garud-upcoming-update
Dhrama Yoddha Garud Upcoming Update

आने वाले एपिसोड में विवाह और विदाई की सभी रस्में होने के बाद जैसे ही माता लक्ष्मी वैकुंठ जाने के लिए रथ पर पैर रखते हैं तो वहां गणेश जी आकर उनका रास्ता रोक देंगे। देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर गणेश जी ने उन्हें क्यों रोका है क्या कोई नया बनाने वाला है इस बात का संशय तो भगवान विष्णु के मन में भी है।

तो दोस्तों आपको क्या लगता है क्या आने वाली है कोई नई समस्या इस मुश्किल से बाहर कमेंट करके हमें जरूर बताएं। बने रहिए Dailyhindihelp.com और On Fans Demand के साथ

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

The Kapil Sharma Show: Sidharth Malhotra and Rashmika Mandanna to grace the show to promote their movie “Mission Majnu” जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस के आगे फेल हैं हॉलीवुड हसीनाएं!! Durga Aur Charu: Durga faces trauma; Charu is exploited!!