thalaivi-full-movie-download

Thalaivi Full Movie Download In Hindi

Thalaivi Full Movie Download – Thalaivi Box Office Collection, movie review यहां ऑनलाइन चेक करें। फिल्म thalaivi 10 सितंबर (जहां कंगना रनौत हैं) शुक्रवार को रिलीज हुई है। जानें कि मूवी टिकट ऑनलाइन कहां बुक करें, रिलीज की तारीख, फिल्म की reviews, HD में कैसे डाउनलोड करें, और इस जीवनी नाटक के बारे में अन्य विवरण।

Thalaivi Movie

Thalaivi” (शुक्रवार, 10 सितंबर) बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज का प्रतीक है। कंगना स्टारर फिल्म से जुड़ी अनगिनत बाधाओं और विवादों को पार करने के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। यह एक बाल कलाकार होने से लेकर तमिल सिनेमा का चेहरा बनने और उसके बाद तमिलनाडु की राजनीति को बदलने वाले क्रांतिकारी नेता बनने तक की यात्रा को दर्शाती है, जिसमें तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जयललिता के जीवन का पता चलता है।

थलाइवी के डायरेक्टर एएल विजय हैं। 2019 में जयललिता की जन्मदिन की सालगिरह पर लॉन्च किया गया, इस अवसर के कुछ दिनों के भीतर इसका officially उद्घाटन किया गया। बायोग्राफिकल ड्रामा में कंगना को 20 किलो वजन बढ़ाने की जरूरत थी। अपनी सभी भूमिकाओं के लिए, कंगना ने हमेशा बहुत प्रयास किया है। यदि आप किसी अभिनेत्री की फिल्म देखने की योजना बना रहे हैं, तो यहां आपको आवश्यक विवरण दिए गए हैं, जिसमें ऑनलाइन मूवी टिकट कहां से बुक करना है, रिलीज की तारीख, फिल्म की समीक्षा और एचडी में कैसे डाउनलोड करना है।

Thalaivi Movie Release date

Thalaivii का Hindi version सिनेमाघरों में रिलीज होने के दो सप्ताह में OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर स्ट्रीम होगा। इसके विपरीत, फिल्म के Tamil और Telugu version अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर नाटकीय रूप से रिलीज़ होने के चार सप्ताह बाद रिलीज़ होंगे।

Where to book movie tickets for it?

अपने आस-पास के किसी भी सिनेमा/थिएटर के लिए, आप BookMyShow या PayTM पर thalaivvii टिकट खरीद सकते हैं। जब आप Amazon के माध्यम से बुकिंग करते हैं तो Amazon Pay Amazon वॉलेट में अद्भुत कैशबैक भी प्रदान करता है।

Thalaivii: Tamil version

आगामी राजनीतिक नाटक के तमिल version के लिए U प्रमाणपत्र के साथ कोई समस्या नहीं है। विब्री मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट, ज़ी स्टूडियोज और गॉथिक एंटरटेनमेंट ने तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ की गई फिल्म का निर्माण किया। Producer विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर. सिंह हैं, सह-निर्माता हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी हैं, और creative producer वृंदा प्रसाद हैं।

Thalaivi Movie Box Office Collection

शुक्रवार को कंगना रनौत की नई फिल्म थलाइवी की रिलीज हुई। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म critics ने फिल्म को positive प्रतिक्रिया दी, लेकिन weekend के बॉक्स ऑफिस नंबरों ने यह नहीं दर्शाया।

दक्षिण भारत की तुलना में उत्तर भारत में थलाइवी के लिए कम स्क्रीन थे क्योंकि पीवीआर सिनेमाज, आईनॉक्स लीजर लिमिटेड और सिनेपोलिस जैसी प्रमुख मल्टीप्लेक्स series ने हिंदी version को प्रदर्शित नहीं किया। यह फिल्म की खराब शुरुआत का एक बड़ा कारण था।

thalaivi-full-movie-download

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, इसने हिंदी सर्किट में 20-25 लाख और तमिलनाडु सर्किट में 80 लाख की कमाई की, जिससे कुल मिलाकर 1.25 करोड़ रुपये हो गए। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, फिल्म के पहले दिन हिंदी वर्जन ने 20 लाख रुपये कमाए।दिवंगत राजनीतिज्ञ और अभिनेता जे जयललिता की जीवनी, थलाइवी उनके जीवन का वर्णन करती है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान, फिल्म एक इक्का-दुक्का अभिनेता के एक राजनेता के रूप में विकास को दर्शाती है। एमजीआर को अभिनेता अरविंद स्वामी द्वारा चित्रित किया गया है, जो कंगना की फिल्म में एक बार फिर एमजीआर की भूमिका निभाते हैं। फिल्म में भाग्यश्री, प्रकाश राज और जिशु सेनगुप्ता भी हैं।

Thalaivii Movie Reviews in hindi

1. कंगना रनौत की नई फिल्म थलाइवी के लिए 1.25 करोड़ का निराशाजनक कलेक्शन खुल गया है. तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता एएल विजय द्वारा निर्देशित एक फिल्म है।

2. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट है कि थलाइवी ने देश भर में $ 1.25 करोड़ का collection किया। हिंदी सर्किट की तुलना में, फिल्म ने दक्षिण भारतीय बाजारों में बेहतर प्रदर्शन किया।

3. फिल्म ने हिंदी केंद्रों में अनुमानित रूप से * 20 से 25 लाख का collection किया, जिसमें दिल्ली, उत्तर प्रदेश और गुजरात ने सबसे अधिक योगदान दिया। फिल्म ने तमिलनाडु में बॉक्स ऑफिस पर ₹80 लाख की जबरदस्त कमाई की.

4. दूसरी कोविड -19 लहर के बाद महाराष्ट्र को अभी तक सिनेमा हॉल फिर से खोलना है, इसलिए इसने थलाइवी और अन्य फिल्में जैसे शांग-ची और टेन रिंग्स, फास्ट एंड फ्यूरियस 9, या चेहरे को रिलीज़ नहीं किया।

5. सिनेमाघरों के खुलने के बाद पहली बॉलीवुड फिल्म बेलबॉटम थी, जिसमें अक्षय कुमार ने अभिनय किया था। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट है कि फिल्म ने 2.50 से 2.75 करोड़ के बीच कमाई की। इसके उलट फास्ट एंड फ्यूरियस 9 ने 1.75 करोड़ के कलेक्शन के साथ शुरुआत की थी। तरण आदर्श ने खुलासा किया कि मार्वल की शांग-ची ने पहले दिन 3.25 करोड़ से अधिक की कमाई की।
Thalaivii on Netflix

भारत में हॉलीवुड फिल्मों की सफलता के बावजूद, कंगना ने कहा कि अंग्रेजी और अमेरिकी फिल्मों को  discourage करने का समय आ गया है। चूंकि अमेरिकी और अंग्रेजी फिल्में हमारी स्क्रीन पर हावी हो रही हैं, इसलिए हमें उनके production को रोकने की जरूरत है। हमारे राष्ट्र को एक साथ रखना आवश्यक है। उत्तर और दक्षिण भारत को खुद को बांटना बंद करना चाहिए। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, जैसा कि पीटीआई द्वारा रिपोर्ट किया गया था, कंगना ने कहा कि “हमें पहले अपनी फिल्मों में शामिल होना चाहिए, चाहे मलयालम, तमिल, तेलुगु, या पंजाबी।”

thalaivi-full-movie-download

अपने global monopoly के साथ  French, Italian, German, and other industries को नष्ट करने के अलावा, कंगना ने कहा, “हॉलीवुड यहां भी यही कर रहा है। यह हमारे लिए एक आत्मानिर्भर भारत बनाने का तरीका है। मलयालम फीचर की जगह लायन किंग या जंगल बुक के डब वर्जन को देखना हमारे पक्ष में काम नहीं करेगा। हमें अपने लोगों और अपने उद्योग को अपनी प्राथमिकता बनानी चाहिए।

Thalaivi Full Movie Download In Hindi Filmyzilla

दोस्तों जब से यह मूवी रिलीज़ हुई है लोग इसे देखने के पागल हुए जा रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर इसने शुरुआत तो ठीक ही की है। बहुत से लोगो ने सिनेमाघरों में जाकर इसका मज़ा उठा लिया है। लेकिन, वही अभी कई लोग ऐसे है जिन्होंने ये फिल्म नहीं देखि है। इसलिए वो लोग Thalaivi Full Movie को डाउनलोड करने के लिए google पर ये सब सर्च कर रहे है।

  • Thalaivi Full Movie Download Filmywap
  • Thalaivi Full Movie Download Movierulz
  • Thalaivi Full Movie Download 123mkv
  • Thalaivi Full Movie Download Tamilrockers
  • Thalaivi Full Movie Download Filmymeet
  • Thalaivi Full Movie Download In Hindi Filmyzilla
  • Thalaivi Full Movie Download Isaimini
  • Thalaivi Full Movie Download In Tamilyogi
  • Thalaivi Full Movie Download Mp4moviez
  • Thalaivi Full Movie Download In Moviesda
  • Thalaivi Full Movie Download Telegram Link

Thalaivi Full Movie Download Isaimini

दोस्तों फिल्मे वाकई में बहुत म्हणत से बनती है लेकिन कुछ लोग मूवी के रिलीज़ होते ही उसी दिन फिल्म को लीक कर के उसकी पायरेसी करना शुरू कर देते है। जिससे फिल्म इडस्ट्री को बहुत नुक्सान उठाना पड़ता है। लोग घर पर ही पायरेसी साइट्स के जरिये मूवीज डाउनलोड कर लेते हैं और उन्हें देखते हैं।

इसी तरह Thalaivi मूवी को Tamilrockers, Pagalmovies, Filmywap, Filmyzilla जैसे वेबसाइट पर लीक कर दिया गया था। लेकिन हम आपको सही सलाह देते हैं की आप इन piracy वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करके न देखे क्योंकी यह गलत काम है। आपको Thalaivi मूवी देखना है तो आप Netflix, Amazon Prime Video, Zee5, Hotstar जैसे legal apps को डाउनलोड करके सब्सक्रिप्शन लेकर देख सकते है।

Thalaivi Full Movie Download In Tamilyogi

दूसरी ख़राब वेबसाइट की तरह Tamilyogi भी एक पायरेटेड वेबसाइट है। इस वेबसाइट में Bollywood, Hollywood मूवीज को tamil भाषा में upload किया जाता है। साथ ही साथ इस ईबसाइट में tamil song, Latest Hollywood movies, Latest Bollywood Movies Hd quality में upload किया जाता है। इस बार Tamilyogi वेबसाइट ने Thalaivi मूवी को लीक कर दिया है।

Thalaivi Full Movie Download Mp4moviez

Mp4moviez जैसी पायरेटेड वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करने में खतरा रहता है क्युकी इसमें downloading  करते समय कभी भी आपके डिवाइस में वायरस आ सकते है। या आपका डिवाइस हैक भी किया जा सकता है।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

पाखी ने करवाया अनुपमा पर जानलेवा हमला,अनुज अनुपमा की हो जाएगी मौत? Spoiler Alert! Anupamaa: Pakhi rejects the gift of love REBORN RICH TEASER : BORN IN THE FAMILY WHO KILLED HIM!!