Happy Hug Day

Hug Day 2021: 5 Ultimate ideas about Hug day

Hug Day 2021- Valentine’s week में 6वा दिन Hug Day होता है। इस साल यह दिन हम 12 फरवरी को मनाने वाले हैं। अब तक आप लोग अपने पार्टनर्स के साथ Rose day, Propose day, promise day, chocolate day और Teddy day तो सेलिब्रेट कर ही चुके होंगे और अब बारी अति है एक प्यारे से HUG की। लेकिन अगर आप अब तक ये दिन सेलिब्रेट नहीं कर पाए हैं तो अभी भी मौका है अपने पार्टनर को एक प्यार भरा HUG देने का। और उन्हें बता देने का की वो कितने स्पेशल है। आप शायद अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं की आपका एक प्यार भरा HUG उन्हें किस कदर आपके दिल का हाल बता सकता है।

Hug day cute
It’s Hug Day

खूबसूरत जरिया है

एक प्यारा सा HUG बहुत ही खूबसूरत जरिया है किसीको यह एहसास करने का की वो आपके लिए क्या हैं। कई लोग जो बहुत ज्यादा शर्मीले होते हैं या अपने मन की बात आसानी से कह नहीं पाते उनके लिए यह सबसे बेहतरीन मौका है। सच जब बात हो गले लगने की तो सिर्फ किसी को प्यार से गले लगा लेना ही काफी है।उन्हें ये बताने के लिए की वो आपकी लाइफ में कितनी importance रखते है और आपको कुछ कहने की भी जरूरत नहीं क्युकी जब दिल आंखे और जज़्बात बोलते है तो लफ्ज़ो की जरूरत नहीं होती।

किसी को प्यार से गले लगाने से न सिर्फ ये ज़ाहिर करता है की वो कितने Special हैं बल्कि सामने वाले के मन मे अगाध प्रेम के सागर को जगा देता है। हाँ मे मानती हूँ की अभी हम सभी कोविद19 जैसी परिस्थिति से गुज़र रहे हैं ऐसे में किसीको गले लगाना सुरक्षा की दृष्टि से ठीक नहीं है। तो आप अपने मन की बात उन्हें मैसेजेस और गिफ्ट्स के ज़रिये तो ज़ाहिर कर ही सकते हैं। हाँ एक बात और अगर आप एक दूसरे को गले लगाना ही चाहते हो तो अपनी सुरक्षा का ध्यान जरूर रखे मास्क सांइटिज़ेर जैसी चीज़े अपने पास जरूर रखे।

कितना important है एक Hug

अगर कोई बहुत उदास है तो आप उसे गले लगाकर उसे सांत्वना दे सकते हैं।

अगर कोई बहुत चिंता में है तो आप गले लगाके बता सकते हिन् की आप उसके साथ हैं और उसे घबराने की जरूरत नहीं है।

ये बेहद खुशनुमा तरीका है अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करने का।

सबसे बढ़कर सबसे नायब तरीका है अपना प्यार जताने का उन्हें बताने का की आप उनके बिना कुछ भी नहीं।

Hug Day (2021) वो स्पेशल दिन है जब प्रेमी एक दूसरे को गले लगाके अपना प्यार, केयर और आकर्षण बयान करते है। लेकिन इसका मतलब ये बिलकुल भी नहीं है की की ये दिन केवल प्रेमियों के लिए ही है ये तो हर उस इंसान के लिए है जिसे आप चाहते हैं वो आपके माता पिता हो सकते हैं आपके भाई बहिन आपके दोस्त या पति पत्नी। आज की इतनी Busy Life में जब हमे अपने अपनों को प्यार केयर करने का बहुत कम वक़्त मिलता है। ऐसे में यह एक सुनेहरा मौका है उन्हें Thanks करने का की वो हमारे साथ हैं।

इसलिए मैं शेयर करने जा रही आपके साथ कुछ ऐसे प्यारे Ideas ताकि आपका ये Hug Day एकदम खास हो जाये।

Sweet Messages for Hug Day 2021

ek pyaar bhara HUG meri taraf se. halanki mai tumse door hoon lekin tum mere dil ke bhut kreeb ho. sweetheart I love you a Lot. Happy Hug Day.

Tumhara Hug Roz Mujhe Heal Kr Deta.Hrr Pareshani Hr Mushkil Se Ladne Ki Taqat Deta Hai. Tumhara Ye Ehsaas Bhut Ki Komal Aur Pyara Hai. Hug You Back! I Love You .

I Wish Ki Tum Roz Isi Tarah Meri Bahon Mai Raho Mei Yuhi Tumhe Dekha Kroon Aur Waqt Gujar Jaye.

Mujhe Pyar Kro Mujhe Gale Lga Lo Qk Tumhare Pass Hone Se Mera Din Bn Jata Hai. Happy Hug Day Dear Wife.

Tumhara Hug Mere Liye Duniya Mei, Kisi Aur Cheez Se Kahi Jada Important Hai .Tumhare Bina Meri Zindagi Kuch Bhi Nahi .I Love You So Much.

इस तरह के मैसेज और कुछ इमोजी आपका दिन बना सकते हैं भले आप उनके पास हो या दूर उन्हें एक प्यारा सा मैसेज कर के तो देखिये। आप दोनों के बीच के सभी फासले खत्म हो जायेगे।

Special Gifts

दिन की शुरुआत एक प्यारे मैसेज और hug से करने के बाद आप अगर उन्हें कोई प्यारा सा तोहफा देंगे तो वो आपके रोमांस में 4 चाँद लगा देगा। जी हाँ आप उन्हें कोई प्यारा सा तोहफा दे दीजिये जैसे की कोई सुंदर सा पिलो, कप, केक या बूके। आप इनमे से कोई भी चीज़ अपने पार्टनर को दे सकते हैं। गिफ्ट्स उस दिन की खास याद पैदा करते हैं और ये अक्सर चेहरे पर हसी ले आते हैं

Date pr jana

जी हाँ आप दोनों शाम को कही बहर जाने का प्लान बनाइये। किसी रेस्ट्रोएंट या होटल जहा आप दोनों एक दूसरे के साथ थोड़ा समय बिता सके और एक दूसरे से बाते भी कर सके। पति पत्नी को एक दूसरे के लिए वक़्त काफी कम मिलता है इसलिए आप अगर शादीशुदा हैं तो आपको डेट पर जाना ही चाहिए। ताकि आप खुलकर एक दूसरे को अपना प्रेम ज़ाहिर कर पाए।

Happy Hug Day
Happy Hug Day My Darling

Apne hatho se koi card ya photo frame bnana

अगर आपके पास थोड़ा वक़्त हो तो आप उन्हें अपने हाथो से कार्ड बनाकर दे। इससे उन्हें अलग ही ख़ुशी होगी क्युकी उसमे आपके असीम प्रेम की एक झलक उन्हें और नज़र आएगी। आप चाहे तो आप दोनों को फोटोज का कलेक्शन बनाकर भी दे सकते हैं ।

unke liye koi special song play kre

जी हाँ ऐसे तो ये सब बातें बहुत छोटी सी हैं पर हैं दिल को छु जाने वाली। अगर आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है और अपने पार्टनर को गले लगाकर अपना प्यार नहीं जता सकते तो बाकि के आइडियाज जरूर फॉलो करें। और अगर बहुत बिजी हो तो दिन का थोड़ा सा वक़्त अपने पार्टनर के लिए जरूर निकाले।

अगर आपका Break Up हो गया है बस अब देर मत कीजिये। जल्दी से अपने पार्टनर को मैसेज कर या सीधे गले लगाकर उनसे माफ़ी मांग लीजिये और मना लीजिये अपने प्यार को Valentine’s Day से पहले ही। ताकि आप साथ अपनी जिंन्दगी हस्ते खेलते बिताएं।

उम्मीद है की आपको मेरा यह लेख HUG Day 2021 पसंद आया हो आप सभी हमेशा खुश रहे हस्ते रहे मुस्कुराते रहे। आर्टिकल पसंद आया हो शेयर करना न भूले और कमेंट कर के हमे जरूर बताये की ये आइडियाज आपके लिए हेल्पफुल रहे या नहीं।

Content Protection by DMCA.com

4 thoughts on “Hug Day 2021: 5 Ultimate ideas about Hug day”

  1. Hey dear erotik thanks for commenting on the article.. you are most welcome dear and one more thing I wanted to say that please do share my website and please let me know if you want information about anything.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

पाखी ने करवाया अनुपमा पर जानलेवा हमला,अनुज अनुपमा की हो जाएगी मौत? Spoiler Alert! Anupamaa: Pakhi rejects the gift of love REBORN RICH TEASER : BORN IN THE FAMILY WHO KILLED HIM!!