ghkkpm-update--august-2022

GHKKPM Update 6 August 2022 जेल से पाखी चलेगी बच्चा छीनने की चाल

ghum hai kisikey pyaar meiin pakhi jail, ghum hai kisikey pyaar meiin full episode, GHKKPM Update 6 August 2022 ghum hai kisikey pyaar meiin video, ghum hai kisikey pyaar meiin today episode, Entertainment News, Entertainment News In Hindi,गुम है किसी के प्यार में पाखी जेल, गुम है किसी के प्यार में फुल एपिसोड, गुम है किसी के प्यार में वीडियो, गुम है किसी के प्यार में आज का एपिसोड,Hindi News,

हेलो मेरे प्यारे टीवी के दीवानों कैसे हो आप सब उम्मीद करती हूं कि एकदम मजे में हो गए दोस्तों Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin एक समय पर स्टार प्लस के सबसे फेवरेट शो में से एक है। लेकिन अब जल्दी ही सीरियल के फैंस को नया twist देखने को मिलने वाला है। और अब दर्शकों के लिए कहानी कुछ दिनों के लिए तो डेफिनेटली बहुत ही ज्यादा एंटरटेनिंग होने वाली है।

Also See – Anupama 22 July Full Update

जल्दी आप देखेंगे कहानी में Sai और विराट का बच्चा होने वाला है और अब तक दिखाया गया कि पाखी की गोद भराई में वह sai को अपने बुरे इरादों के बारे में बता देती है। जिसे सुनकर सई बिल्कुल डर जाएगी वहीं विराट काफी ज्यादा खुश है। कि अब कभी भी पाखी मां बन सकती है और वह अपने आने वाले बच्चे के लिए बहुत सारे सपने देख रहा है।

GHKKPM Update 6 August 2022

वही upcoming एपिसोड में दिखाया जाएगा की पाखी का बच्चा पैदा करने के बाद sai से उसे छीनने की कोशिश करेगी। लेकिन सई उसको arrest करवा देगी। हालांकि जैसे कहानी में हमेशा आता है इस कहानी में भी आएगा ट्विस्ट।

ghkkpm-update--august-2022
GHKKPM Update 6 August 2022

पहले तो दिखाया गया था कि शायद साईं भी मां बनने वाली है लेकिन अभी तक यह बात सस्पेंस में ही रखी गई है। अब दिखाया गया है कि पाखी घर पर अकेली होगी और वही सीढ़ी पर फिसल जाएगी और उसे लेबर पेन शुरू हो जाएगा। इसके बाद विराट घर पहुंचकर बच्चा डिलीवर कर आता है। लेकिन पाखी sai से अपना बच्चा लेने में कामयाब हो जाएगी और पासा पलटा पाखी की पोल खुल जाएगी। और इसके बाद सईं उसे गैरकानूनी सरोगेसी करवाने के जुर्म में गिरफ्तार करवा देगी।

वही पाखी के इस धोखे से पूरा परिवार दुखी हो जाएगा लेकिन वही परिवार के मन में पाखी के लिए सहानुभूति भी है। विराट सईं से कहेगा कि पाखी ने गलत किया लेकिन वह घर परिवार की है इसलिए उसे माफ़ भी तो किया जा सकता है। पाखी जेल में इस सिचुएशन का फायदा उठाती है।

और सईं से उसके बच्चे को दूर करने के लिए चालें चलती है वह अपने बच्चे पर अपना दावा करने का प्लान बनाती है क्योंकि छोटे बच्चे को सबसे ज्यादा जरूरत उसकी मां की होती है।

चलिए यह तो रहा अपकमिंग ट्रेक अब हम इंतजार करते हैं कि आगे क्या होने वाला है कहानी में क्या-क्या नए तमाशे दिखाए जाते हैं। जो भी हो यह सब आपके लिए होगा इंटरेस्टिंग बने रहिए हमारे साथ।

इसी तरह की चटपटी अपडेट पढ़ने के लिए बने रहिए dailyhindihelp.com और On Fans Demand के साथ.

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

जब अनुपमा के साथ हो गया था बड़ा हादसा,जान बचाकर भागी थीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से लेकर चियां विक्रम तक ने ली इतनी फीस!! बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब