hasin-jahan-pm-modi

क्रिकेटर शमी की पत्नी कि पीएम मोदी से अपील इंडिया नाम को बदल दीजिए

दोस्तों क्रिकेटर Mohammad Shami की पत्नी Hasin Jahan ने पीएम मोदी से खासतौर पर अपील करते हुए कहा कि सर आप भारत का नाम बदल दीजिए। मोहम्मद शमी काफी एक जाना माना नाम है। यह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज रहे हैं हालांकि से दूर है और उन्हें 27 अगस्त से शुरू होने वाली एशिया कप 2022 इंडियन टीम में जगह नहीं मिल पाई है।

मोहम्मद शमी हसीन जहां की वजह से एक बार फिर चर्चा में है। हंसी पर गंभीर आरोप लगाए थे इसके बाद से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं इस बारे में चर्चा में रहने का कारण काफी ज्यादा अलग है।

Hasin Jahan ने देश का नाम बदलने की अपील की

hasin-jahan-pm-modi
India

Mohammad Shami की पत्नी हसीन जहां ने प्रधानमंत्री Narendra Modi से खास अपील की है। उन्होंने PM Narendra Modi और गृहमंत्री Amit Shah से देश का नाम बदलने की गुजारिश की है। Hasin, India नाम में बदलाव चाहती है। हसीन जहान ने यह अपील अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की है उन्होंने अपने पोस्ट पर लिखा हमारा देश हमारे सम्मान।

मैं अपने देश से बहुत प्यार करती हूं इसका नाम भारत या हिंदुस्तान होना चाहिए। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि मेरी माननीय प्रधानमंत्री जी गृहमंत्री जी से अपील है India नाम को बदल दे जिससे पूरी दुनिया हमारे देश को भारत या हिंदुस्तान के नाम से ही जाने।

इसी तरह टीवी सीरियल की दुनिया की चटपटी खबरें पाने के लिए बने रहिए Dailyhindihelp.com और On Fans Demand के साथ

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

जब अनुपमा के साथ हो गया था बड़ा हादसा,जान बचाकर भागी थीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से लेकर चियां विक्रम तक ने ली इतनी फीस!! बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब