ErrorException Message: Argument 2 passed to WP_Translation_Controller::load_file() must be of the type string, null given, called in /home/ihsuczdr/domains/dailyhindihelp.com/public_html/wp-includes/l10n.php on line 838
https://www.dailyhindihelp.com/wp-content/plugins/dmca-badge/libraries/sidecar/classes/ Is Suzlon A Good Buy 2022? Suzlon Share Price Prediction - Dailyhindihelp

Suzlon Share Price Target 2022, 2023, 2025,2030

बात करें इंडिया की तो यह विंड एनर्जी सेगमेंट में सबसे टॉप पर है और वही ग्लोबली भी suzlon share टॉप विंड एनर्जी कंपनी में शामिल किया जाता है।

कंपनी के चार्ट पर गौर करें तो लगातार sulzon share price में डाउनफॉल नजर आ रहा है है। 

लेकिन वहीं कई सारी ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि आने वाले समय में शेयर अच्छा परफॉर्म करेगा और एक मल्टीबैगर स्टॉक साबित होगा।

Do Visit Us For More Stories

इसका एक बड़ा कारण यह है कि कंपनी renewable एनर्जी के बिजनेस में है। और जाहिर सी बात है कि आने वाले वक्त में पूरी दुनिया में renewable energy की मांग बढ़ने वाली है।

यह एशिया की सबसे मजबूत बढ़ती fully integrated wind power कंपनी है और दुनिया में top 10 companies में शुमार है। कंपनी ने अपने संचालन के केवल 10 सालों में, दुनिया भर की परियोजनाओं में 3 गीगावाट से अधिक wind turbine capacity स्थापित की है। 

अगर हम बात करें Suzlon Share Price Target 2022 की तो 2022 के लिए पहला टारगेट आपको 6.85 रुपए वहीं दूसरा टारगेट 12 रुपए के आसपास नजर आ सकता है।

अगर बात करें Suzlon Share Price Future की तो भले ही आज बिजनेस की स्थिति थोड़ी डामाडोल है। लेकिन भविष्य में कंपनी के पास कई बड़े प्रोजेक्ट आने की संभावना है।  

क्योंकि सिर्फ हमारे देश को ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को ही ग्रीन एनर्जी की ओर बढ़ना पड़ेगा। और इन भविष्य के अवसरों के लिए कंपनी का मैनेजमेंट अभी से ही तैयारी कर रहे हैं।

जानिए शेयर मार्केट से पैसे कैसे कमाए

हाई रिस्क हाई रिटर्न फिलॉसफी को आंख मूंदकर पोलो ना करें और आपको अपने इन्वेस्टमेंट के लॉन्ग टर्म प्रभावों पर भी विचार करना चाहिए।

नए निवेशकों को यह समझना चाहिए कि शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव की भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है।

हर साल स्टॉप पर 100% से अधिक कर रिटर्न कब आने की उम्मीद करना ठीक नहीं है। हालांकि कुछ निवेश हाई रिटर्न दे सकते हैं।

कृपया कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से परामर्श करें इसे जोखिम से बचा जा सकता है।