ErrorException Message: Argument 2 passed to WP_Translation_Controller::load_file() must be of the type string, null given, called in /home/ihsuczdr/domains/dailyhindihelp.com/public_html/wp-includes/l10n.php on line 838
https://www.dailyhindihelp.com/wp-content/plugins/dmca-badge/libraries/sidecar/classes/ दयाबेन को लेकर सोसायटी में पहुंचा सुंदरलाल! खुशी से झूमे गोकुलधामवाले - Dailyhindihelp

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वो घड़ी आ ही गई जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था. दयाबेन की शो में वापसी को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे और अब वो घड़ी मानो आ ही गई समझो. 

दयाबेन को लेकर सोसयाटी में सुंदरलाल पहुंच गए हैं और इसी खुशी में पूरे गोकुलधामवासी झूम रहे हैं लेकिन जेठालाल हैं कि उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं.   

दयाबेन की गोकुलधाम में एंट्री हो चुकी है. अहमदाबाद से सुंदरलाल दयाबेन को लेकर मुंबई आ चुके हैं. वो कार में बैठी हैं और सुंदरलाल ये खुशखबरी सभी को दे रहे हैं.

Deal of the day for the Deodorant find three in one pack एक दाम में पाऐं 3

वहीं जेठालाल हैं कि पूरी तरह बेसब्र हैं वो जल्द से जल्द दयाबेन से मिलना चाहते हैं और उन्हें देखना चाहते हैं. गोकुलधामवासी भी आरती की थाली लेकर पूरी तरह तैयार हैं ताकि वो दयाबेन का भव्य स्वागत कर सकें.  

लेकिन ये क्या....सुंदरलाल भला उन्हें क्यों रोक हा है. आखिर क्या माजरा है. कहीं ये सुंदरलाल की कोई चाल तो नहीं. कहीं सुंदरलाल हर बार की तरह इस बार भी कोई गड़बड़ तो नहीं कर रहा?   

If you want to wear your customised t-shirt at cheap prices

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पिछले एपिसोड में खुद सुंदरलाल ही कह रहे थे कि वो दयाबेन को मुंबई लेकर नहीं जा सकते. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि सुंदरलाल कोई बड़ी गड़बड़ कर सकते हैं. हो सकता है कार में दयाबेन की जगह कोई और हो जिसे सुंदरलाल दयाबेन बनाकर लाए हों. 

5 in one lipstick

दयाबेन की वापसी अभी नहीं है मुमकिन

हाल ही में जब ये खबर आई कि शो में दयाबेन का किरदार फिर से नजर आने वाला है तो फैंस खुशी से झूम उठे थे लेकिन जल्द ही उनकी उम्मीदों पर पानी बिखर गया.

क्योंकि हाल ही में दिशा वकानी ने बेटे को जन्म दिया है और फिलहाल उनकी वापसी की कोई उम्मीद नहीं है.  

If you want to wear your customised t-shirt at cheap prices

If you want to wear your customised t-shirt at cheap prices