ErrorException Message: Argument 2 passed to WP_Translation_Controller::load_file() must be of the type string, null given, called in /home/ihsuczdr/domains/dailyhindihelp.com/public_html/wp-includes/l10n.php on line 838
https://www.dailyhindihelp.com/wp-content/plugins/dmca-badge/libraries/sidecar/classes/ ₹10000 से कम के इस धांसू फोन की बुकिंग कल से, साथ में स्पेशल ऑफर भी - Dailyhindihelp

Lava Blaze फोन भारत में 7 जुलाई को दोपहर 12 बजे से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा, खुद कंपनी ने इसकी घोषणा की है। ग्राहक प्री-ऑर्डर के साथ एक स्पेशल ऑफर का लाभ उठा सकेंगे।

लावा ब्लेज़ (Lava Blaze) स्मार्टफोन भारत में गुरुवार, 7 जुलाई को दोपहर 12 बजे से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा, खुद कंपनी ने इसकी घोषणा की है। हालांकि, कंपनी ने इसके अलावा कोई और डिटेल नहीं की है।

लावा ने यह भी कहा कि ग्राहक प्री-ऑर्डर के साथ एक स्पेशल ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। कंपनी द्वारा शेयर किए गए स्मार्टफोन की तस्वीरें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाती हैं जो 13-मेगापिक्सल के मेन सेंसर के साथ आता है। 

इसे पीछे की तरफ फिंगर प्रिंट स्कैनर से भी देखा जा सकता है। स्मार्टफोन को पहले एक Unisoc चिप से लैस होने की इत्तला दी गई थी।

लावा ब्लेज़ 7 जुलाई को दोपहर 12 बजे से भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत 10,000 रुपये के आसपास होने की उम्मीद है। 

लावा ने अलग-अलग कलर में स्मार्टफोन की एक तस्वीर भी शेयर की है। स्मार्टफोन को हरे, काले, लाल और नीले रंग में देखा जा सकता है। 

स्मार्टफोन केवल इन चार कलर्स में उपलब्ध होगा या अन्य कलर्स भी होंगे, इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। तस्वीर 13-मेगापिक्सल एआई लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और कैमरे के नीचे सेंटर में एक फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिखाती है। कंपनी Lava Blaze के प्री-ऑर्डर के साथ स्पेशल ऑफर भी देगी।   

ब्लेज़ स्मार्टफोन को यूनिसोक चिपसेट से लैस कहा जा रहा है। लावा ने पहले घोषणा की थी कि वह ब्लेज़ ब्रांडिंग वाला एक स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जिसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी और यह यूनिसोक चिप से लैस होगा। लावा ने अभी तक भारत में स्मार्टफोन के स्पेक्स और कीमत की पुष्टि नहीं की है।