ErrorException Message: Argument 2 passed to WP_Translation_Controller::load_file() must be of the type string, null given, called in /home/ihsuczdr/domains/dailyhindihelp.com/public_html/wp-includes/l10n.php on line 838
https://www.dailyhindihelp.com/wp-content/plugins/dmca-badge/libraries/sidecar/classes/ Anupama 13 June 2022 : अनुपमा के लिए ये है बा-वनराज का नया प्लान - Dailyhindihelp

अनुपमा टीवी शो में एक बार फिर तूफान आने वाले है। अनुपमा के लिए वनराज एक नया प्लान बना रहा है लेकिन पाखी और समर इसमें ट्विस्ट ला सकते हैं।

अनुपमा के 13 जून के एपिसोड में दिखाया गया है कि कपाड़ियाज के नए घर की पार्टी में बरखा कैसे शाह परिवार का निरादर करती है और फिर अनुपमा उसे उसकी सही जगह दिखाती है।

If you want to wear your customised t-shirt at cheap prices

इसी बीच बा अपनी आदत के मुताबिक बरखा की ड्रेस पर भी कमेंट करती हैं। इसके बाद बरखा सभी को पार्टी मूड में आने के लिए कहकर म्यूजिक ऑन कर देती है। लेकिन अनुपमा गाना बंद करके भजन चला देती है और सभी को पूजा में बैठने के लिए कहती है 

जहां समर को सारा में दिलचस्पी है तो दूसरी ओर पाखी भी अधिक को दिल दे बैठी है। इसी बीच अनुपमा पूजा भी शुरू करवा देती है। अगले एपिसोड की झलक में दिखाया जाता है कि जहां वनराज और बा चाहते हैं

5 in one lipstick

कि शाह परिवार अब कपाड़िया फैमिली से दूर ही रहे, वहीं बरखा चाहती है कि बिजनेस पर उसे और उसके भाई व बेटी की एंट्री हो जाए।   

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा में आगे क्या होगा

If you want to wear your customised t-shirt at cheap prices

अनुपमा में कहानी में वापस फोकस वनराज और अनुपमा पर जा रहा है। कपाड़िया फैमिली के स्टेटस और लाइफस्टाइल का फर्क देखकर वनराज नहीं चाहता है कि शाह परिवार और उनमें नजदीकियां ज्यादा बढ़ें। 

Deal of the day for the Deodorant find three in one pack एक दाम में पाऐं 3

लेकिन उसके सामने ये समस्या आने वाली है कि पाखी अपना दिल अधिक पर हार बैठी है। क्या इस बात को वनराज आसानी से स्वीकार कर पाएगा। 

उधर लग रहा है कि सारा और समर की कहानी भी आगे बढ़ेगी। क्या इस झटके को वनराज बर्दाश्त कर सकेगा।   

If you want to wear your customised t-shirt at cheap prices

इसी बीच वनराज ने बरखा को उनके दिए तोहफे नीचे रखने का इशारा करते भी देखा था। क्या वो दरवाजे और फिर पार्टी में हुई इस बेइज्जती का बदला बरखा से लेगा। 

बेशक कहानी में ये मोड़ और ट्विस्ट अनुपमा को और दिलचस्प बनाने जा रहे हैं। इस शो के और ऐसे ही अपडेट पाने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहें।

If you want to wear your customised t-shirt at cheap prices