ErrorException Message: Argument 2 passed to WP_Translation_Controller::load_file() must be of the type string, null given, called in /home/ihsuczdr/domains/dailyhindihelp.com/public_html/wp-includes/l10n.php on line 838
https://www.dailyhindihelp.com/wp-content/plugins/dmca-badge/libraries/sidecar/classes/ किंजल की गोदभराई में गुस्से से बौखलाएगी अनुपमा, बा से होगी ये गलती - Dailyhindihelp

कहते हैं कि किसी भी चीज की अति अच्छी नहीं होती है लेकिन अनुपमा की बा जब ताने मारना शुरू करती है तो उनका मुंह बंद होने का नाम नहीं लेता है। बा के तानों की इतनी अति हो जाती है कि कई बार आपको भी गुस्सा आ ही जाता होगा। 

पिछले 2 दिन से बा अपना गुस्सा बार-बार निकाल रही हैं। दरअसल अनुपमा के ससुराल में बेइज्जत होने के बाद से बा को चैन की नींद नहीं आ पाई है और ऐसे में वह कसम खा चुकी है कि अपना बदला तो वह लेकर ही रहेंगी। 

ऐसे में फिर चाहे किंजल की गोदभराई ठीक से हो या ना हो। अनुपमा के पिछले एपिसोड में भी बा ने बार-बार राखी दवे और बरखा को अपना निशाना बनाया और आज के एपिसोड में भी बा यही काम करने वाली हैं लेकिन इस बार अनुपमा के सब्र का बांध टूट जाएगा।   

Anupama1 july full episode update

आज के एपिसोड शुरुआत पाखी और अधिक से होगी। लोगों की नजरों से बचकर अधिक पाखी के साथ फ्लर्ट करता हुआ नजर आएगा। खैर समर की नजर से कुछ नहीं बचेगा और उसे डर सताएगा कि कहीं पाखी के कदम ना बहक जाएं। 

दूसरी ओर अनुपमा सभी के साथ मिलकर अपनी बहू किंजल को गोदभराई की रस्म के लिए तैयार करेगी। किंजल सज-धजकर लोगों के बीच पहुंचेगी कि तभी वह गिरते-गिरते बचेगी। अनुज सही समय पर आकर किंजल को गिरने से रोक लेगा।  

गोदभराई की रस्म शुरू होने से पहले ही राखी दवे को एक रसीद मिलेगी, जिससे उसे पता चलेगा कि बा ने किंजल को गोदभराई पर पॉलिश करवाए हुए पुराने कंगन दिए हैं। 

5 in one lipstick

राखी दवे इस बात का तमाशा बनाएगी और बा को करारा जवाब भी देती हुई दिखेगी। गलत टाइम पर राखी ऐसे मुद्दे उठा देती है जिससे बात का बतंगड़ अपने आप ही बन जाता है। 

यहां पर अनुपमा बीच में आकर बात संभालने की कोशिश करेगी और कहेगी कि किंजल को दिए गए कंगन खानदानी है।किंजल की गोदभराई में अनुज कपाड़िया की भाभी बरखा कुछ भी नहीं करेगी

लेकिन वह दूर से खड़े होकर राखी दवे और बा के बीच होने वाली बहस का भरपूर मजा लेगी। बरखा को समझ आ जाएगा कि अनुपमा के मायके वालों के बीच आग कैसे लगानी है।  

आज के एपिसोड के प्रीकेप में यह भी दिखाया जाएगा कि राखी दवे और बा के बीच होने वाली लड़ाई बड़ा रूप ले लेगी। यह सब देखकर अनुपमा बौखला जाएगी और दोनों को जमकर लताड़ेगी।