ErrorException Message: Argument 2 passed to WP_Translation_Controller::load_file() must be of the type string, null given, called in /home/ihsuczdr/domains/dailyhindihelp.com/public_html/wp-includes/l10n.php on line 838
https://www.dailyhindihelp.com/wp-content/plugins/dmca-badge/libraries/sidecar/classes/ Shiba Inu Price Prediction जानिए क्या करोड़पति बनाएगा शीबा?
shiba-inu-price-prediction

Shiba inu Price Prediction

Shiba Inu Price Prediction – हेलो!! मेरे प्यारे दोस्तों कैसे हैं आप उम्मीद करती हूँ की एकदम बढ़िया होंगे दोस्तों आज का आर्टिकल एकदम ही जबरदस्त होने वाला है हम आपको नए नए तरीके तो बताते ही हैं जिससे की आप पैसे कमा सके Online Business Ideas देते है ताकि आप घर बैठे ही कोई काम शुरू कर सके और लाखों रूपए भी कमाए। अगर आपसे कोई आर्टिकल रह गया तो अभी ही पढ़ें पता नहीं कौन सा आईडिया आपकी किस्मत बदल दे।

पाठको आज का आर्टिकल बहुत ही ट्रेंडिंग टॉपिक पर है जब से भारत में लोगो को क्रिप्टोकोर्रेंसी के बारे में पता चला, तब से लोग इसकी तरफ काफी रुझान ले रहे है। हम आए दिन न्यूज़ में पढ़ते रहते है की किसी व्यक्ति ने १०० तो किसी ने १००० रूपए क्रिप्टो में लगाकर ३००० करोड़ कमाए रातो रात बदली जिंदगी। और इन खबरों में एक नाम काफी आता है वो है शीबा इनु का और हो भी क्यों न आखिर शीबा इनु ने अब तक २ बार अपने कई निवेशकों को तगड़ा return कमा कर दिया है।

लेकिन पिछले कुछ दिनों में क्रिप्टो मफ्केट काफी तेज़ी से नीचे गिरती नज़र आयी जिसके बाद शीबा सहित कई कॉइन काफी गिर गए तो ऐसे में कई लोग सोच रहे हैं की क्या शीबा इनु को बुय करना ठीक रहेगा? क्या अब इसमें पैसा लगाना चाहिए या नहीं? क्या अब शीबा इनु अच्छे रिटर्न्स देगा? और अगर इसे बुय करें तो कब तक होल्ड रखें। तो आज आपके इन सभी सवालो के जवाब देंगे हम और एकदम विस्तार से Shiba Inu price prediction करेंगे तो फिर चलिए बिना देरी किये शुरू करते हैं 

शीबा इनु क्या है? (What Is the Shiba Inu Coin?)

दोस्तों चलिए सबसे पहले एक नज़र डाल लेते हैं तो शीबा इनु कॉइन अगस्त २०२० में रयोशी के द्वारा बनाया गया meme टोकन था। यह जापानी डॉग ब्रीड पर आधारित था। जब से शीबा इनु सिक्का क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में आया है, इसकी तुलना DOGE coin से की गई है पर इसमें ऐसी कोई खास समानता नहीं है। SHIBA Inu को इथेरियम ब्लॉकचैन पर ERC-20 टोकन के रूप में जारी किया गया था, जिसमें कुल एक क्वाड्रिलियन सिक्कों की supply थी। लॉन्च से पहले, डेवलपर्स ने आधे डिजिटल सिक्कों को Uniswap DEX में transfer कर दिया और keys को नष्ट कर दिया। अन्य आधे सिक्कों को एथेरियम के संस्थापक विटालिक ब्यूटिरिन को transfer कर दिया गया था।

shiba inu coin के market में आने के कुछ हफ्तों बाद इसने बहुत hi बढ़िया प्रदर्शन किया और निवेशकों को अच्छा return दिया। CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार, शीबा इनु की कीमत 27 अक्टूबर को अपने All time high $0.00008 पर पहुंच गई। यह SHIB के कई एक्सचेंजों में list होने के बाद हुआ। आज ६ फेब्रुअरी २०२२ को इसकी कीमत $०.००००२२७४ है और मार्किट कैपिटल $ १२ बिलियन लगभग है।

Shiba Inu (SHIB) Market Predictions 2022

दोस्तों जब से शीबा इनु बीनने पर लिस्ट हुआ है तब से कई लोग Shiba Inu (SHIB) Market Predictions के बारे में जानना चाहते हैं। शीबा इनु की कीमत की पिछले साल लगातार तेज़ी से घटती बढ़ती रही है। SHIB सिक्का मई में बहुत ही कम समय में आसमान छू गया। हालांकि, यह अपनी position maintain नहीं कर पाया । लेकिन फिर जून आया; और फिर से यह सुर्खियों में आया।

shiba-inu-price-prediction

हालाँकि कई लोगो ने अब शीबा इनु से उम्मीद छोड़ दी है की शायद अब यह उस तरह के परिणाम नहीं दे पायेगा। लेकिन, मुझे लगता है की लम्बे समय में फिर से हमे इसमें बढ़त देखने को मिल सकती है। 2021 में कॉइन में काफी अच्छी उछाल नज़र आयी और फिर अचानक से कॉइन अपने All time high से ६०% तक डाउन हो गया। लेकिन फिर भी अभी पूरी उम्मीद है की भविष्य में एक बार फिर से यह अच्छा प्रदर्शन कर सकता है क्यूंकि इस गिरावट के समय में कई बड़ी whale ने इस कॉइन में इन्वेस्ट किया है जिससे भी इसके फ्यूचर में good परफॉर्मेंस का अंदाज़ा लगा सकते है।

Shiba Inu Price Prediction for 2023

दोस्तों अगर बात करें शीबा िनु प्राइस प्रेडिक्शन २०२३ की बात करें तो gov कैपिटल की तरफ से जो आंकड़े सामने आये हैं उन्हें देखकर कहा जा सकता है की २०२३ में इसकी कीमत अच्छी रह सकती है। शीबा इनु की कीमत भी बड़े पैमाने पर बुल रन बना सकती है और 2023 के अंत तक $0.000173-$0.000223 मध्य वर्ष और एक प्रभावशाली ~$0.00041 तक पहुंच सकती है।

मेरी बात

मुझे उम्मीद है की आपको मेरा यह पोस्ट shiba inu price prediction 2022 2023 2025 2030 जरुर पसंद आएगा। Dailyhindihelp.Com हमेशा यही कोशिश रहती है की पाठकों को shiba inu price prediction 2023 के बारे में पूरी जानकारी दी जाये। जिससे की उन्हें किसी दूसरी Sites या Internet पर उस Article के विषय में खोजने की जरुरत ही न पड़े.

Indus Towers Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 High Returns

इससे आपके कीमती समय की बचत होगी और एक ही जगह पर आपको सारी Information भी मिल जाएगी। अगर फिर भी आपके मन में इस Article को लेकर कोई भी सवाल या Doubts हैं या आप चाहते हैं की इस लेख में कुछ सुधार होना चाहिए तो इसके लिए आप हम Comments कर के बता सकते हैं।

यदि आपको यह Article shiba inu price prediction पसंद आया या फिर इससे कुछ सीखने को मिला तो Please इस पोस्ट को Other Social Networks जैसे कि FacebookTwitter आदि पर Share कीजिये। पढ़ते रहिये, आगे बढ़ते रहिये।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

गर्मियों में ऐसे करें स्टिक फाउंडेशन को ब्लेंड, नहीं होगा मेकअप मेल्ट BTS’ Jungkook schools fans, says ‘I am human too, please don’t come…’ Sushmita Sen On Suffering A Heart Attack: “I Am Very Lucky To Be On The Other Side”