puneeth-rajkumar-latest-news

Puneeth Rajkumar का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया

Puneeth Rajkumar Biography – Hello!! मेरे प्यारे दोस्तों आज 29 अक्टूबर 2021 को हमे एक बार फिर से एक दुखद खबर से रूबरू होना पड़ा। सैंडलवुड इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया। वह महज 46 साल के थे। पुनीत को आज सुबह बंगलूरू के विक्रम अस्पताल में तबीयत खराब होने के बाद भर्ती किया गया था। पुनीत के अस्पताल जाने की खबर जैसे ही सामने आई इंडस्ट्री में हंगामा मच गया।

सूत्रों के अनुसार पुनीत राजकुमार को वर्कआउट करते हुए दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। शिवराजकुमार की बेटी निवेदिता यह खबर पाते ही अस्पताल पहुंचीं। स्टार रविचंद्रन और निर्माता जयन्ना व के पी श्रीकांत भी अस्पताल में पुनीत की हालत देखने पहुंचे। पुनीत के निधन की खबर से फैंस को काफी सदमा लगा है।

अभिनेता पुनीत राजकुमार के अस्पताल और घर के बाहर अतिरिक्त पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। उनका पार्थिव शरीर कांतीवारा स्टूडियो में रखा जाएगा। दरअसल उनके निधन के बारे में जानकर फैंस की भीड़ वहां उमड़ पड़ी है। चलिए हम आपको इनके बारे में इनके जीवन से जुडी बाते बताते हैं-

Full NamePuneeth Rajkumar
Nick NameAppu, Powerstar
Worked InKannada Cinema
Born In17 March 1975
Birth PlaceChennai, India
Zodiac SignPisces
Home TownBangalore
Age46 years
Famous RolesJanakirama aka Jackie in multilingual film Jackie
Height5 Feet 9 inches
Weight77 Kg
Eye ColourBrown
Hair Colour Black
DebutFilm: Premada Kanike (1976)
TV: Kannadada Kotiyadhipati (2012)
Production: Navibbaru Namagibbaru (1993)
Singing: Banna Dariyalli Soorya (1981)

Puneeth Rajkumar Family

पुनीत राजुकर कन्नड़ फिल्मो के अभिनेता थे। यह कन्नड़ फिल्मो के सुपरस्टार डॉ राजकुमार के सबसे छोटे बेटे थे। इनकी माता का नाम पर्वथाम्मा राजकुमार था जो की खुद एक फिल्म निर्माता और वितरक थी। इनके दो बड़े भाई है शिव राजकुमार जो की अभिनेता और गायक है और दूसरे भाई राघवेंद्र राजकुमार जो की अभिनेता और फिल्म निर्माता है। साथ ही इनकी दो बहने लक्ष्मी और पूर्णिमा भी है।

puneeth-rajkumar-biography

Puneeth Rajkumar Marriage & affairs

पुनीत राजकुमार विवाहित थे इन्होने 1 दिसंबर 1999 को अष्विनी रेवंथ के साथ विवाह किया था। जिनसे इन्हे दो बेतिया भी थी धृति और वन्धिथा। इनका कोई बीटा नहीं है। और बात करि जाये अगर अफेयर्स की तो इसके बारे में कुछ ज्ञात नहीं है।

facebook ने बदला अपना नाम

Puneeth Rajkumar के बारे में अनसुनी बातें

  • उन्होंने 1976 में एक कन्नड़ फिल्म प्रेमदा कनिके में नवजात बच्चे का रोल निभाया.
  • उन्हें 1985 में फिल्म बेदात्ता हुवु के लिए सर्वश्रेस्थ बाल कलाकार का पुरस्कार भी मिला.
  • वे दो कन्नड़ फिल्मो नविबरु नँगीबारु और सूत्राधारा के प्रोडूसर भी थे.
  • वे एक गायक भी थे बाना दरियाली सूर्य की फिल्म भाग्यवंत चलिसुवा मोडगालु गोविंदा गोविंदा और फिल्म भक्त प्रह्लाद में कई प्रसिद्द गीत गाये हैं.
  • बेंगलुरु प्रीमियर फुटबॉल टीम के मालिक है.

मेरी बात

मुझे उम्मीद है की आपको मेरा यह पोस्ट Puneet Rajkumar News इन हिंदी की जानकारी जरुर पसंद आएगा। Dailyhindihelp.com हमेशा यही कोशिश रहती है की पाठकों को Puneeth Rajkumar Biography की जानकारी के बारे में पूरी जानकारी दी जाये। जिससे की उन्हें किसी दूसरी sites या internet पर उस article के विषय में खोजने की जरुरत ही न पड़े।

इससे आपके कीमती समय की बचत होगी और एक ही जगह पर आपको सारी information भी मिल जाएगी। अगर फिर भी आपके मन में इस article को लेकर कोई भी सवाल या doubts हैं या आप चाहते हैं की इस लेख में कुछ सुधार होना चाहिए तो इसके लिए आप हम comments कर के बता सकते हैं

यदि आपको यह article Puneet Rajkumar Biography पसंद आया या फिर इससे कुछ सीखने को मिला तो please इस पोस्ट को other Social Networks जैसे कि FacebookTwitter आदि पर share कीजिये। पढ़ते रहिये, आगे बढ़ते रहिये।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब साउथ ब्यूटी Pooja Hegde के Gorgeous एथनिक लुक्स Star Parivaar Grand Finale अनुज अनुपमा रोमांस