google-task-mate-app

Google Task Mate App Kya Hai? Earn Money From Task Mate App From Google

Google Task Mate App – हेलो मेरे प्यारे दोस्तों कैसे हैं आप सब उम्मीद करती हूं कि एकदम बढ़िया और मजे में होंगे। दोस्तों हम अपनी साइट पर हमेशा नए-नए तरीके की earning ideas लेकर आते रहते हैं ताकि आप उन्हें अपना कर उनसे अच्छा खासा पैसा बना सके। और आज का हमारा यह आर्टिकल भी earning related आर्टिकल होने वाला है।

आज के समय में आपके सिर्फ पैसों की जरूरत ही नहीं बड़ी है बल्कि पैसे कमाने के जरिए भी बढ़ चुके हैं। आज आप अनेकों अनेक तरीके से पैसे कमा सकते हैं बशर्ते आपको उनके बारे में पता होना चाहिए। तो आज का तरीका है हमारा कि आप Google Se Paise Kaise Kamaye। अब आप सोच रहे होंगे कि क्या वाकई में ऐसा हो सकता है क्या वाकई में गूगल आपको पैसे देगा।

जी हां बिल्कुल आज के समय में आप Google Task Mate App से पैसे कमा सकते हैं यह बिल्कुल 100% सच है। आज के समय में कई लोग Google Task Mate App के जरिए पैसे कमा रहे हैं और भरोसा रखिए आप भी ऐसा कर सकते हैं। Google Task Mate App से पैसे कमाने के लिए आपको क्या करना है इसके लिए आपको पूरा यह आर्टिकल पढ़ना है और इसे कम से कम 2 लोगों के साथ शेयर भी करना है ताकि वह भी इसका लाभ उठा सकें। तो फिर चलिए बिना देर किए शुरू करते हैं आज का आर्टिकल।

Google Task Mate App Kya Hai?

दोस्तों जैसा कि इस ऐप के नाम से ही कुछ कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां पर गूगल आपको छोटे-छोटे टास्क देगा और उन टास्क को पूरा करने पर आपको कुछ पैसे मिलेंगे। यह टास्क काफी सिंपल हो सकते हैं जैसे कि कोई फोटो क्लिक करना या मैप ऑन करना आदि। टास्क को पूरा कर लेने पर आपको आपके पैसे इंडियन करेंसी में मिल जाएंगे।

आपको बता दूं कि गूगल ने यह खास ऐप बनाई है इसका नाम Task Mate App या Google Task Mate App रखा गया है और इसका बीटा वर्जन ही उपलब्ध करवाया है। हालांकि अभी यह आप सभी लोगों के इस्तेमाल के लिए नहीं जारी किया गया है। इसका इस्तेमाल सिर्फ अमेरिका के कुछ लोग हैं जो कि गूगल में ही काम करते हैं वह कर सकते हैं।

Google Task Mate App Download

जैसा कि हमने अभी आपको बताया कि गूगल ने अभी इस ऐप का बीटा वर्जन ही पेश किया है। इसका मतलब यह है सिर्फ कुछ ही लोग जिनके पास इसका रेफरल कोड होगा वह इसका इस्तेमाल कर सकेंगे। आप टास्क मेट ऐप को बिना रेफरल कोड के इस्तेमाल नहीं कर सकते।

साथ ही एक रेफरल कोड का इस्तेमाल एक समय पर 3 लोग ही कर सकते हैं। यदि उससे ज्यादा लोग इसका इस्तेमाल करते हैं तो यह कैंसिल हो जाता है। और आपको ध्यान देना है की taskmate refferal के नाम पर कई सारे स्कैम्स भी हो रहे हैं इसलिए सिर्फ ट्रस्टेड वेबसाइट से ही इसका referral code लेना है।

Google Task Mate App से पैसे कैसे कमाए?

दोस्तों अब तक हमने आपको जानकारी दी कि आपको taskmate app kya hai? चलिए अब बात करते हैं कि आप Google taskmate से पैसे कैसे कमा सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर गूगल ट्रांसलेट एप्प डाउनलोड करना होगा और फिर उस पर अपना खाता बनाना होगा। और इसके बाद आपको कुछ इंस्ट्रक्शन बताए जाएंगे और उन्हें फॉलो करते हुए आपको अपने टास्क को पूरा करना है।

google-task-mate-app
Google Taskmate

यह task दो तरह की हो सकते हैं एक तो field task जहां पर आपको कहीं जाकर किसी रेस्टोरेंट या किसी जगह की फोटो बगैरा क्लिक करनी होगी। और दूसरी जिन्हें एक ही स्थान पर बैठकर किया जा सकता है जैसे किसी बोले गए वाक्य को रिकॉर्ड करना, वाक्यों का transcription और अन्य कार्य।

google-task-mate-app
Google Task Mate

जब आप दिए गए काम को ठीक तरह से कर लेते हैं तो आपका किया गया काम review में जाता है। अगर आपने बिल्कुल ठीक काम किया है तो आपको उस किए हुए काम के पैसे मिल जाते हैं। आपको कितने पैसे मिले हैं कि आप taskmate google के डैशबोर्ड में आसानी से चेक कर सकते हैं।

Task Mate App डाउनलोड कैसे करें?

अगर आप भी task mate app डाउनलोड करके उसे पैसे कमाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए इंस्ट्रक्शन और steps को फॉलो करें-

  • सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और टास्क मेट ऐप सर्च करें या इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें.
  • टास्क मेट ऐप डाउनलोड करें और अपनी ईमेल आईडी fill करें और आगे बढ़ें।
  • इस एप्लिकेशन के लिए पसंदीदा भाषा चुनें और बाद में काम करने के लिए भाषा चुनें।
  • इसके बाद ही है आपसे रेफरल कोड एंटर करने के लिए कहेगा.
  • रेफरल कोड को एंटर करने के बाद आपको एग्रीमेंट पर yes करके आगे बढ़ना है.
  • अब आप task mate Google एप्लिकेशन के डैशबोर्ड पर हैं और फिर सिटिंग टास्क या फील्ड टास्क के लिए आगे बढ़ें।
  • अपने काम को पूरा कर लें इसके बाद यह काम आपका रिव्यु के लिए जाएगा अगर काम सही होगा तो आपके पैसे आपके डैशबोर्ड में दिखने लगेंगे.

Are there any age criteria for the registration in the application?

No, anyone who is able to use a phone can register in the Google Task Mate App

What after getting the google task mate app referral code 2022?

After getting the google task mate app referral code 2022 you will be registered and can start performing tasks and earning money.

 Its true I can earn money through Google Task Mate App?

Yes of course you can earn money with this app.

मेरी बात

मुझे उम्मीद है की आपको मेरा यह पोस्ट Google Task Mate जरुर पसंद आएगा। Dailyhindihelp.Com हमेशा यही कोशिश रहती है की पाठकों को Taskmate Google के बारे में पूरी जानकारी दी जाये। जिससे की उन्हें किसी दूसरी Sites या Internet पर उस Article के विषय में खोजने की जरुरत ही न पड़े।

Indus Towers share price target 2022, 2023, 2025, 2030 High returns

इससे आपके कीमती समय की बचत होगी और एक ही जगह पर आपको सारी Information भी मिल जाएगी। अगर फिर भी आपके मन में इस Article को लेकर कोई भी सवाल या Doubts हैं या आप चाहते हैं की इस लेख में कुछ सुधार होना चाहिए तो इसके लिए आप हम Comments कर के बता सकते हैं।

यदि आपको यह Article Task Mate google पसंद आया या फिर इससे कुछ सीखने को मिला तो Please इस पोस्ट को Other Social Networks जैसे कि FacebookTwitter आदि पर Share कीजिये। पढ़ते रहिये, आगे बढ़ते रहिये।

Content Protection by DMCA.com

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

बा और पाखी ने दिखाए तेवर, अनुपमा ने दिए ऐसे जवाब साउथ ब्यूटी Pooja Hegde के Gorgeous एथनिक लुक्स Star Parivaar Grand Finale अनुज अनुपमा रोमांस