ErrorException Message: Argument 2 passed to WP_Translation_Controller::load_file() must be of the type string, null given, called in /home/ihsuczdr/domains/dailyhindihelp.com/public_html/wp-includes/l10n.php on line 838
https://www.dailyhindihelp.com/wp-content/plugins/dmca-badge/libraries/sidecar/classes/ Faltu: अपनों के बीच नकारे जाने वाली हर लड़की की कहानी है 'फालतू', दिल को छू जाएगा प्रोमो - Dailyhindihelp

बीते कुछ दिनों से स्टार प्लस का अपकमिंग शो फालतू चर्चा में बना हुआ है। इस बीच शो का प्रोमो रिलीज हो गया है,जो वाकई काबिल-ए-तारीफ है।

'फालतू' का ये प्रोमो शो की लीड किरदार 'फालतू' के नामकरण से लेकर जीवन में आने वाली बाकी समस्याओं तक की एक छोटी से झलक दिखाता है।

प्रोमो को सोशल मीडिया यूजर्स का भी अच्छा सपोर्ट मिल रहा है और कहा जा रहा है कि काफी वक्त बाद कोई ऐसा शो आ रहा है, जो न सिर्फ एंटरटेनेंट देगा बल्कि समाज को आईना भी दिखाएगा। 

'फालतू' के किरदार में निहारिका 

स्टार प्लस अब अपने दर्शकों के लिए लेकर आया है फालतू नाम का एक नया धारावाहिक, जिसका टाइटल भी अनोखा है 

और इससे भी ज्यादा मजेदार है एक लड़की पर आधारित इसकी कहानी, जो अपने ही परिवार द्वारा पहले स्थान पर अस्वीकार किए जाने के बावजूद अपने सपनों को सच करती है। 

'फालतू' के किरदार में निहारिका चौकसे हैं, जो काफी प्रॉमिसिंग नजर आ रही हैं।  

राजस्थान में स्थापित, फालतू हर उस लड़की की कहानी पर रोशनी डालता है, जिसे अपने ही घर में नकारा, ठुकराया और अपमानित किया जाता है। 

जहां जीवन की बुनियादी जड़ें मजबूत होती हैं। फिर भी, फालतू अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ती और उसका आत्म-विश्वास ही उसे उस जगह ले जाता है।    

फालतू का प्रोमो एक युवा लड़की के जीवन की समस्याओं पर प्रकाश डालता है, जिसके परिवार ने बार-बार उसके व्यक्तित्व को खारिज कर दिया है और उसे किसी ऐसे व्यक्ति की तरह समझा जो उनका अपना नहीं है। 

यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे 'फालतू' खुद को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में साबित करती है जो जीवन और भावना से भरी है और मुश्किल समय में भी कभी हार नहीं मानती है। 

यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे 'फालतू' खुद को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में साबित करती है जो जीवन और भावना से भरी है और मुश्किल समय में भी कभी हार नहीं मानती है। 

दर्शक इस शो को केवल स्टार प्लस पर देखने के लिए बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और अब जब शो का प्रोमो सामने आ गया है, तो यह देखना रोमांचक है कि फालतू की कहानी कैसे सुलझती है और वास्तव में उसे कहां ले जाती है। 

यह कहानी स्टार प्लस के घर की है, और कई लड़कियों के सामने आने और चमकने के लिए प्रेरणा के रूप में खड़ी होगी। 

ऐसी कहानियों को सुनाना और फिर से सुनाना है और आने वाले समय के लिए स्टार प्लस निश्चित रूप से एक मिसाल कायम कर रहा है।