अनुपमा शो का इन दिनों जो ट्रैक चल रहा है वो काफी दिलचस्प है। अनुपमा और अनुज की लाइफ में शादी के बाद अब जाकर खुशियां आई हैं। 

हाल ही के एपिसोड में हमने देखा कि अनुज और अनुपमा गोद ली हुई अपनी बेटी को घर लेकर आते हैं। छोटी अनु को देखकर कपाड़िया परिवार हैरान हो जाता है।

बरखा, अंकुश और अधिक को अनुज का ये फैसला बिल्कुल पसंद नहीं आया। बरखा, अनुज के सामने विरोध भी करती है, लेकिन अनुज अपने जवाब से बरखा की बोलती बंद कर देता है। 

वह कह देता है कि अनु और अनुपमा ही अब उसकी जिंदगी का अहम हिस्सा है। कपाड़िया परिवार को अनु से मिलाने के बाद अब अनुपमा और अनुज शाह परिवार को छोटी अनु से मिलवाना चाहते हैं। 

अनुमपा बस यही सोचकर परेशान हो रही है कि छोटी अनु को देखकर वनराज और पाखी कैसे रिएक्ट करेंगे। 

बता दें कि इससे पहले वाले एपिसोड में हमने देखा कि वनराज पहले से ये सोचकर परेशान है कि कौन आने वाला है। वहीं काव्या उसे समझाती है कि परेशान होने की जरूरत नहीं है।  

अब अपकमिंग एपिसोड में वनराज और अनुपमा के बीच बहस देखने को मिलेगी। अनुपमा, अनुज और अनु के साथ शाह परिवार के पास जाएगी और सभी से उसे मिलवाएगी।

वनराज फिर जब घर का दरवाजा खोलेगा तो वह कहेगा कि किसी को इस बच्ची से मिलवाने की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके बारे में अब सब जान चुके हैं।   

अनुज फिर वनराज से कहेगा कि उसकी बेटी ही उसके लिए सब कुछ है और उसे किसी बाहर के इंसान की सला की जरूरत नहीं बेटी को इंट्रोड्यूस करवाने के लिए। 

वनराज फिर कहेगा कि वह तो पिता बन गया, लेकिन अनुपमा को इसको लेकर भुगतना पड़ेगा। इसके बाद अनुपमा कहेगी कि वह उसके और अनुज के बीच में ना आए और अपनी लिमिट्स में रहे।

वहीं तोषू और पाखी भी अनुपमा को दोबारा मां बनता देख निराश हो जाएंगे और छोटी अनु को एक्सेप्ट नहीं करेंगे। छोटी अनु को लेकर इतने लोगों का विराध देखकर अब क्या करेगी अनुपमा, ये देखने लायक होगा।