ErrorException Message: Argument 2 passed to WP_Translation_Controller::load_file() must be of the type string, null given, called in /home/ihsuczdr/domains/dailyhindihelp.com/public_html/wp-includes/l10n.php on line 838
https://www.dailyhindihelp.com/wp-content/plugins/dmca-badge/libraries/sidecar/classes/ इन टीवी शोज में शादी शूट करने के लिए मेकर्स ने पानी की तरह बहाया पैसा - Dailyhindihelp

टीवी सीरियल्स फिल्मों की तरह हाई-फाई हो चुके हैं। सीरियल्स की टीआरपी को मेंटेन रखने के लिए मेकर्स कई सारे तरीके अपनाते हैं। 

तो वहीं कुछ शोज में ग्रैंड शादी दिखाने के लिए पैसा पानी की तरह बहाया गया है। 

बड़ी फिल्मों की तरह ही आजकल के टीवी सीरियल्स हो गए हैं। एक से बढ़कर एक स्टार्स से लेकर कहानी में लगातार ट्विस्ट तक, टीआरपी लिस्ट में बने रहने के लिए मेकर्स सबकुछ करते हैं। 

Deal of the day for the Deodorant find three in one pack एक दाम में पाऐं 3

सिर्फ यही नहीं मेकर्स सीरियल्स को शूट करने के लिए लोकेशन्स से लेकर सेलिब्रेशन तक का भी खास ध्यान रखते हैं।   

 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु-अक्षरा की शादी के लिए मेकर्स ने 30 से 50 लाख रुपये खर्च कर दिए थे। सिर्फ अक्षरा का लहंगा ही करीब 3 लाख रुपये का था। शो में इस शादी को काफी ग्रैंड लेवल पर दिखाया गया था। 

टीआरपी लिस्ट में लगातार बना हुआ सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में सई और विराट की ग्रैंड शादी दिखाई गई थी। जिसमें मेकर्स ने लाखों रुपये खर्च कर दिए थे। 

5 in one lipstick

 ये हैं मोहब्बतें आपको खूब याद होगा। शो में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की जोड़ी को दर्शकों से खूब प्यार मिला था। तो वहीं शो में शादी को भी ग्रैंड लेवल पर दिखाया गया था, जिसमें मेकर्स ने लाखों रुपये खर्च कर डाले थे। 

 इश्कबाज में सुरभि चंदना और नकुल मेहता की शादी को काफी ग्रैंड लेवल पर दिखाया गया था। इस शादी के लिए मेकर्स ने लाखों रुपये खर्च कर दिए थे और शादी को काफी धूमधाम से दिखाया गया था। 

 ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल में आबिर और मिष्टी की शादी को दिखाने के लिए मेकर्स ने पैसों की चिंता नहीं की थी और लाखों रुपये खर्च कर दिए थे।